इस गर्मी में Manchester United छोड़ना चाहते हैं Ronaldo

Spread the News

लंदन : क्रिस्टियानो रोनाल्डो इस गर्मी में मैनचेस्टर यूनाइटेड छोड़ना चाहते हैं और उन्हें चिंता है कि वह क्लब में सबसे बड़ी ट्राफियों के लिए प्रतिस्पर्धा करने में असमर्थ होंगे, लेकिन एक रिपोर्ट के अनुसार, ओल्ड ट्रैफर्ड के उच्च अधिकारियों ने कहा कि फॉरवर्ड को नहीं खरीदा जा सकता।

इससे पहले, रिपोर्टें सामने आई थीं कि मैनचेस्टर यूनाइटेड के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो प्रीमियर लीग क्लब के साथ एक जबरदस्त सीजन के बाद जुवेंटस में वापस लौटने की योजना बना रहे हैं। 37 वर्षीय इस खिलाड़ी को अपने करियर के अंतिम पड़ाव में अधिक जीत हासिल करने की ललक महसूस हो रही है, लेकिन अगले सत्र में ओल्ड ट्रैफर्ड में यह संभव नहीं होगा।

लेकिन जब रोनाल्डो छोड़ने के इच्छुक हैं, यूनाइटेड ने यह रुख अपनाया है कि वह बिक्री के लिए नहीं है और उम्मीद है कि वह अपने शेष अनुबंध को देखेंगे, जो 2023 की गर्मियों में समाप्त हो रहा है। 2021/22 अभियान में अपना पांचवां मैनचेस्टर यूनाइटेड ट्रॉफी जीतने में नाकाम रही।

स्काईस्पोर्ट्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, रोनाल्डो इस बात से भी चिंतित हैं कि यूनाइटेड ने अभी तक मौजूदा ट्रांसफर विंडो में टीम में कोई सुधार नहीं किया है। इस गर्मी में 13 खिलाड़ी क्लब छोड़ चुके हैं, लेकिन अभी तक कोई नहीं आया है। पुर्तगाल इंटरनेशनल कभी यूरोपा लीग में नहीं खेला है, जो यूनाइटेड अगले सीजन में होगा और आखिरी बार अपने पूर्ववर्ती यूईएफए कप में 2002/03 सीजन में खेले थे, जब वह स्पोर्टिंग लिस्बन क्लब में थे।

युनाइटेड बार्सिलोना के मिडफील्डर फ्रेनकी डी जोंग और फेयेनोर्ड लेफ्ट-बैक टायरेल मलासिया के लिए सौदों के करीब है, जबकि वे अजाक्स सेंटर-बैक लिसेंड्रो मार्टिनेज के साथ भी हस्ताक्षर करना चाहते हैं। इससे पहले, रोनाल्डो के मैनेजर जॉर्ज मेंडिस ने पहले ही एक कदम उठाया था और जुवेंटस को 37 वर्षीय स्ट्राइकर की सेवा की पेशकश की थी।