Breaking : Moosewala कत्लकांड में पकड़े गए 4 आरोपियों का Transit Remand मिलने के बाद दिल्ली से पंजाब के लिए रवाना हुई Punjab Police

Spread the News

सिद्धू मूसेवाला कत्लकांड में गिरफ्तार किए गए दो शूटरों सहित चार लोगों का पंजाब पुलिस ने ट्रांजिट रिमांड हासिल कर लिया । जिसके बाद पंजाब पुलिस इन चार आरोपियों को दिल्ली से पंजाब लेकर आ रही है। जानकारी के अनुसार पुलिस को प्रियबरत उर्फ ​​फौजी (मेन शूटर), कशिश उर्फ ​​कुलदीप (शूटर), दीपक उर्फ ​​टीनू और केशव कुमार के रूप में पहचाने गए आरोपियों का ट्रांजिट रिमांड मिला है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान प्रियबरत उर्फ ​​फौजी जो कि मेन शूटर, कशिश उर्फ ​​कुलदीप (शूटर), दीपक उर्फ ​​टीनू जो कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का करीबी सहयोगी और प्रोडक्शन वारंट पर दिल्ली पुलिस द्वारा लाया गया था और केशव कुमार जिसने वाहन मुहैया कराया और शूटरों को भगाने में मदद की, के रूप में हुई है।

प्रासंगिक रूप से, विशेष अभियोजक द्वारा प्राथमिकी संख्या 103/2022 पीएस सिटी वन मानसा, पंजाब में औपचारिक रूप से गिरफ्तार किए गए आरोपी व्यक्तियों को ट्रांजिट रिमांड देने के लिए एक आवेदन दायर किया गया। माननीय न्यायालय ने पाया कि गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों पर संज्ञेय अपराध करने का आरोप लगाया गया है। इस प्रकार, आरोपी व्यक्तियों को एक दिन के लिए ट्रांजिट रिमांड दिया गया ताकि उन्हें संबंधित अदालत के समक्ष जल्द से जल्द पेश किया जा सके। जिन्हे पंजाब पुलिस पंजाब लेकर आ रही है ताकि आरोपियों से कत्ल से जुड़े मामलों की पूछताछ की जा सके।