Pathankot की सब जेल में बंद कैदी से मिलने पहुंचे उसकी माता, बहन और जीजा, जूतों में छुपा कर दिया Mobile, बरामद होने पर मामला दर्ज

Spread the News

पठानकोट : पठानकोट की सब जेल में बंद विचार अधीन कैदी से मिलने पहुंचे उसकी माता, बहन और जीजा द्वारा आरोपी से मिलने के दौरान मोबाइल ले जाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। उनके परिवार वालो ने दो मोबाइल और दो बैटरी विचाराधीन कैदी को जूतों में छुपा कर दिए थे। जेल अधिकारी ने जब परिवार द्वारा दिए समान की चेकिंग की तो उसमे दो मोबाइल और दो बैटरियां बरामद हुए। पुलिस ने विचार अधीन कैदी सहित उसकी बहन, जीजा व माता पर मामला दर्ज किया है।

जेलों में अक्सर मोबाइल बरामद होने के मामले सामने आते रहते हैं लेकिन पठानकोट की सब जेल में अब एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें विचाराधीन कैदी से मिलने आये उसकी मां बहन और जीजा ने जूतों में दो मोबाइल और दो बैटरीयां छुपा कर दी। जब यह सामान और जूते लेकर विचाराधीन कैदी अपनी बैरक में जाने लगा तो वहां पर तैनात जेल अधिकारी ने जब समान चेक किया तो जूतों में से दो मोबाइल और दो बैटरीयां बरामद हुई। जिसके आधार पर पुलिस ने विचाराधीन कैदी समेत उसके माता बहन और जिसे कुल 4 लोगों पर मामला दर्ज किया है।

इस बारे में जब डीएसपी से बात की तो उन्होंने कहा कि जेल प्रशासन की ओर से उन्हें शिकायत मिली थी कि जेल में विचाराधीन कैदी से मिलने आए उसकी बहन जीजा और माता ने मोबाइल फोन देने की कोशिश की और जब ये समान आरोपी लेकर जाने लगा तो तलाशी दौरान वहां तैनात पुलिस मुलाजिम ने बरामद कर लिए इसके चलते चारों पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।