13 जुलाई को हो रहा है शुक्र का गोचर, इस तीन राशियों को मिलेगा लाभ

Spread the News

वैभव दाता शुक्र 13 जुलाई को सुबह 10:41 बजे मिथुन राशि में प्रवेश करेंगे। 7 अगस्त तक शुक्र इसी राशि में विराजमान रहेंगे। शुक्र के गोचर करते ही मिथुन राशि में बुध-शुक्र की युति से लक्ष्मी नारायण योग बनेगा। 13 जुलाई से 16 जुलाई तक तीन राशियों को यह बेहद लाभ देने वाला है। इस दौरान घर, वाहन, सुख, वैवाहिक सुख, भोग आदि की प्राप्ति होती है।

सिंह: सिंह राशि के जातकों को इस गोचर के बाद अच्छा धन लाभ होगा। धन की बचत होगी। विदेश यात्रा के अवसर मिल सकते हैं। कार्यक्षेत्र में कुछ लाभ हो सकता है। नौकरीपेशा लोगों को नए अवसर मिल सकते हैं। आपकी बातचीत की शैली आपके जीवन में कई अनुकूल बदलावों की प्रबल संभावना पैदा करेगी।

तुला: शुक्र के इस गोचर के दौरान तुला राशियों के जातकों को भाग्य का साथ मिलता हुआ दिखाई दे रहा है। इस दौरान जातक सफलता की ओर अग्रसर होंगे। करियर में नए अवसर मिल सकते हैं। साथ ही परिवार और बच्चों के साथ खुशी के पल बिताएंगे। संतान पक्ष से अच्छी जानकारी मिल सकती है। लक्ष्मीनारायण योग के दौरान आपको अचानक धन की प्राप्ति हो सकती है। कर्ज में डूबे रुपये की वसूली हो सकती है।

कुम्भ: कुम्भ राशि के जातक अच्छी स्थिति में नजर आएंगे। आपकी राशि में धन लाभ के योग भी रहेंगे। इस राशि के जो लोग व्यापार से जुड़े हैं, उन्हें शुभ फल की प्राप्ति होगी। आपको अच्छा लाभ होगा। प्रॉपर्टी में निवेश के लिए भी समय बहुत शुभ है। अगर आप कोई काम शुरू करना चाहते हैं तो इसके लिए भी समय अच्छा है।

शुक्र ग्रह को मजबूत करने के लिए क्या करें: शुक्र ग्रह को मजबूत करने के लिए जातक को महिलाओं का सम्मान करना चाहिए, सफेद रंग की चीजें जैसे चावल, चीनी, सफेद फूल का दान करना चाहिए और सफेद रंग की चीजों का प्रयोग करना चाहिए। इसके अलावा तुलसी की पूजा करना चाहिए, गौशाला की सेवा करना चाहिए।