UFO Expert का दावा- पृथ्वी के महासागरों के नीचे रहते हैं Aliens

Spread the News

वाशिंगटन (इंट) : एलियंस कहां हैं? इस सवाल का जवाब दुनियाभर के वैज्ञानिक खोज रहे हैं। एक यू.एफ.ओ. एक्सपर्ट ने दावा किया है कि एलियंस सुरक्षित रहने के लिए पृथ्वी के महासागरों के नीचे रहते हैं और हमेशा से ही इस ग्रह पर मौजूद हैं। यू.एफ.ओ. : द फंडामैंटल ट्रुथ नामक किताब की लेखिका एना व्हिट्टी का मानना है कि एलियंस वास्तव में इंसान ही हैं, लेकिन बेहद आधुनिक किस्म के। इससे पहले भी एलियंस को लेकर कई तरह के दावे किए जा चुके हैं, लेकिन किसी ने भी इनकी पुष्टि नहीं की हैं।

ऐना व्हिट्टी के दावे डा. शर्ली राइट के बयान पर आधारित हैं, जो महान वैज्ञानिक अल्बर्ट आइंस्टीन की पूर्व सहयोगी थीं। राइट ने दावा किया कि उन्होंने 1947 में रोसवेल क्रैश साइट पर पाए गए एलियंस का इंटरव्यू लिया था। रहस्यमय घटनाओं के बारे में बताती एक नई डॉक्यूमैंट्री में इस इंटरव्यू की जानकारी की गई है। उन्होंने दावा किया कि एलियंस ने उनसे पूछा, समुद्री में कितनी गहराई तक इंसान खोज कर चुके हैं?

समुद्र के नीचे रहते हैं एलियंस?

डाक्यूमैंट्री में एना के अलावा एक्सपर्ट फिलिप मैंटल और डा. डेविड हॉल भी शामिल थे। इसमें मशहूर जादूगर यूरी गेलर को भी फिल्माया गया है। डेलीस्टार से बात करते हुए एना ने कहा, मुङो लगता है कि वे हमेशा से यहां हैं। उन्होंने कहा, जो शर्ली ने कहा अगर वह सच है और जैसा उन्होंने कहा कि यह बिल्कुल प्रमाणिक है, इस बात की अधिक संभावना है कि एलियंस दूसरे ग्रह के बजाय समुद्र या गुफाओं के नीचे ही रहते हैं।

इंसान हो जाते हैं रीसैट, लेकिन एलियंस बढ़ रहे आग

एना ने कहा, ग्रह पर इस बात के कई सबूत हैं कि हर कुछ हजार वर्षो में एक तबाही हुई है। धरती पर मौजूद इंसान प्रत्येक हजार वर्षो में रीसैट होकर अपनी शुरुआत पाषाण युग से करते हैं और ये लोग बेहद सुरक्षित हैं क्योंकि ये अंडरग्राऊंड हैं। इसलिए टैक्नोलॉजी और इंटैलीजैंस में उनका विकास लगातार जारी है, लेकिन हम बार-बार रीसैट हो जाते हैं। इससे पहले कई बार धरती पर एलियंस के हमले की भविष्यवाणी की जा चुकी है लेकिन धरती पर एलियंस के छिपे होने की बात पहली बार सुनने में आई है।