Chandigarh : कांग्रेस पार्षद Gurpreet Singh Gabi के घर में जबरन घुसे 4 लोग, पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लिया

Spread the News

चंडीगढ़ : कांग्रेस पार्षद गुरप्रीत सिंह गाबी के आवास में आज तड़के 4 लोग अपने आपको मीडिया कर्मी बताते हुए जबरन घुस गए। उन्होंने इस घटना की कड़ी निन्दा की। पुलिस में दर्ज शिकायत में गुरप्रीत सिंह गाबी ने आरोप लगाया कि 3 पुरुष और एक महिला बिना किसी पूर्व सूचना के उनके घर में घुस गए और जबरन ड्राइंग रूम में बैठ गए। पूछताछ करने पर उन्होंने खुद को पत्रकार बताया, जो पार्षद का इंटरव्यू लेने आए थे।

उन्होंने जब उनसे मीडिया पहचान पत्र मांगा तो उन्होंने पार्षद को गालियाँ देना शुरू कर दिया।उन्होंने आरोप लगाया कि उनके आचरण, विशेष रूप से महिला के अजीब व्यवहार के कारण उनके इरादों के बारे में संदेह पैदा हुआ। उन्होंने पूरी घटना को अपने मोबाइल कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया और पुलिस को फोन किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपियों को हिरासत में ले लिया।

इस घटना की निंदा करते हुए पार्टी के अध्यक्ष एच.एस. लक्की ने कांग्रेस की विरोधी पार्टियों को दोषी ठहराया तथा इस घटना को एक जिम्मेदार और लोकप्रिय कांग्रेस पार्षद को निशाना बनाकर उनकी साफ-सुथरी छवि को धूमिल करने का एक कुत्सित प्रयास करार दिया। उन्होंने पुलिस से प्राथमिकी दर्ज करने और मामले की तेजी से जांच करने का आग्रह किया, ताकि घटना के पीछे की गहरी राजनीतिक साजिश का पर्दाफाश हो सके।