Chup Teaser: Sunny Deol की ‘चुप’ का दमदार टीजर आया सामने, गुरु दत्त को दी श्रद्धांजलि

Spread the News

मुंबई: फिल्म निर्माता और अभिनेता गुरुदत्त की जयंती के अवसर पर शनिवार को थ्रिलर फिल्म ‘चुप’ के टीजर का अनावरण आर. बाल्की ने किया है। टीजर गुरु दत्त के लिए एक श्रद्धांजलि है, जिन्हें उनकी प्रतिष्ठित फिल्म ‘कागज के फूल’ के लिए आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था।

फिल्म में सनी देओल, मलयालम स्टार दुलारे सलमान, स्टार श्रेया धनवंतरी और पूजा भट्ट हैं। यह फिल्म आर. बाल्की द्वारा निर्देशित और गौरी शिंदे, होप फिल्ममेकर्स और पेन स्टूडियो द्वारा निर्मित है। टीजर की शुरुआत हमारे अखबारों की कटिंग की दुलारे सलमान की चरित्र निर्माण कला के साथ होती है, जो कि अपनी प्रेमिका को कागज के फूलो का गुलदस्ता देता है।

टीजर रिलीज के दौरान आर बाल्की ने एक बयान में कहा, “गुरु दत्त की ‘कागज के फूल’ उन कई फिल्मों में से एक है जिसे आज प्रतिष्ठित के रूप में देखा जाता है, लेकिन रिलीज होने पर इसकी कड़ी आलोचना की गई। हमको कलाकार के लिए और उसके काम के लिए थोड़ा और सवेदनशील होना चाहिए”

बाल्की के लिए, जिन्होंने फिल्म के लिए मूल कहानी लिखी है, ‘चुप’ रक्त और हत्या की शैली में उनकी शुरुआत है। पटकथा और संवाद आर. बाल्की, समीक्षक-लेखक राजा सेन और ऋषि विरमानी द्वारा लिखे गए हैं। यह फिल्म पेन स्टूडियो के डॉ. जयंतीलाल गड़ा द्वारा प्रस्तुत की गई है और पेन मरुधर द्वारा दुनिया भर में वितरण किया गया है। फोटोग्राफी के निर्देशक विशाल सिन्हा हैं और अमित त्रिवेदी ने संगीत तैयार किया है।