राशिफल: आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा, जानिए अपना आज का राशिफल

मेष आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। आपको किसी नई नौकरी की प्राप्ति होने से आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा, लेकिन आज आप किसी से अहंकार भरी बातें ना करें। कार्यक्षेत्र में आपको आपके निर्णय लेने की क्षमता का आपको पूरा लाभ मिलेगा। आपके कुछ नए विरोधी उत्पन्न हो सकते हैं,.

मेष
आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। आपको किसी नई नौकरी की प्राप्ति होने से आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा, लेकिन आज आप किसी से अहंकार भरी बातें ना करें। कार्यक्षेत्र में आपको आपके निर्णय लेने की क्षमता का आपको पूरा लाभ मिलेगा। आपके कुछ नए विरोधी उत्पन्न हो सकते हैं, जिन्हें आप अपनी चतुर बुद्धि से मात देने में कामयाब रहेंगे।

वृष
आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। आप परिवार के सदस्यों के साथ किसी पिकनिक आदि पर जाने की योजना बना सकते हैं, जिसमें आप अपने कीमती सामानों की सुरक्षा अवश्य करें, नहीं तो उनके खोने व चोरी होने का भय सता रहा है। कार्यक्षेत्र में यदि आपसे कोई गलती हुई थी, तो वह अधिकारियों के सामने उजागर हो सकती है। आपका कोई पुराना लेनदेन आज आपके लिए समस्या बन सकता है।

मिथुन
आज का दिन आपके लिए ऊर्जावान रहने वाला है। आपको अपनी ऊर्जा को सही कामों में लगाना होगा। आप व्यवसाय में इधर-उधर खाली बैठकर समय व्यतीत ना करें, इसका असर आपके कामों पर पड़ सकता है। परिवार में किसी सदस्य के विवाह की बात पक्की हो सकती है। आप छोटे बच्चों के लिए कोई वस्तु लेकर आ सकते हैं। जीवनसाथी को तरक्की करते देख आपको खुशी होगी। आपको माता पिता के आशीर्वाद से किसी बड़ी डील को फाइनल करने का मौका मिलेगा।

कर्क
आज का दिन आपके लिए तनावग्रस्त रहने वाला है। आपके विरोधी आपके बनते कामों में रोड़ा अटकाने की कोशिश कर सकते हैं। सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों को अपने कामों से लोगों को प्रसन्न करना होगा। सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे लोगों को कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है, जो विद्यार्थी विदेश जाकर शिक्षा ग्रहण करना चाहते हैं, उन्हें अच्छा आफर मिल सकता है, लेकिन आपको जीवनसाथी के स्वास्थ्य में गिरावट के कारण तनाव बना रहेगा।

सिंह
आज का दिन आपके लिए किसी नए काम की शुरुआत करने के लिए अच्छा रहने वाला है। पिताजी को आज कोई आंखों से संबंधित समस्या हो सकती है, जिसमें आप ढील ना बरतें। आपकी किसी नए काम को पहल करने की आदत आपको नुकसान देगी। व्यवसाय में आप किसी से भी बहुत ही तोलमोल कर बोले, नहीं तो उन्हे आपकी कोई बात बुरी लग सकती है। घूमने फिरने के दौरान आपको कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त होगी।

कन्या
आज का दिन आपके लिए स्वास्थ्य के लिहाज से नरम गरम रहने वाला है। आज आपको कामों के साथ-साथ अपने स्वास्थ्य की तरफ और भी ध्यान देना होगा। अत्यधिक तले भुने भोजन से परहेज रखें। जीवनसाथी को आप कहीं घुमाने फिराने लेकर जा सकते हैं, जिसमें आप अपनी जेब का ख्याल अवश्य रखें। कार्यक्षेत्र में आपको किसी काम के लिए सम्मानित किया जा सकता है।

तुला
आज का दिन आपके लिए पारिवारिक रिश्तो में मजबूती लेकर आएगा। आप सबको साथ लेकर चलने की कोशिश में आज कामयाब रहेंगे, लेकिन आप किसी को बिना मांगे सलाह ना दें और यदि आप किसी सदस्य को लेकर कोई फैसला ले, तो उसमें वरिष्ठ सदस्यों से बातचीत अवश्य करें। आपकी किसी पुरानी गलती से आज पर्दा उठ सकता है। संतान पक्ष की ओर से आपको कोई निराशाजनक सूचना सुनने को मिल सकती है।

वृश्चिक
आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आने वाला है। यदि आपने किसी पर आंख मूंदकर भरोसा किया, तो आज वह आपके उस भरोसे को तोड़ सकता है। माता पिता के आशीर्वाद से आपको अपने कामों पर पूरा फोकस बनाएं रखना होगा। विद्यार्थियों को बौद्धिक व मानसिक बोझ से छुटकारा मिलता दिख रहा है। आप जीवनसाथी की सेहत के प्रति सचेत रहें। भाई बहनों का आपको पूरा साथ मिलेगा।

धनु
आज का दिन आपके लिए प्रसन्नता दिलाने वाला रहेगा। आज आप अपने घर किसी धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन करा सकते हैं। आपकी किसी मन की इच्छा की पूर्ति होने से आपको खुशी होगी। यदि आपके कुछ छुपे हुए राज हैं, तो वह जीवनसाथी के सामने उजागर हो सकते हैं। वरिष्ठ सदस्य यदि आपको किसी काम को करने के लिए मना करें, तो उसे बिल्कुल ना करें, नहीं तो उससे आपको नुकसान हो सकता है।

मकर
आज का दिन आपके लिए एक से अधिक स्त्रोतों से आय दिलाने वाला रहेगा, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति को भी मजबूती मिलेगी। आपका कोई काम समय से पूरा ना होने के कारण आपको अधिकारियों से डांट खानी पड़ सकती है। नवविवाहित जातकों के जीवन में आज किसी नए मेहमान की दस्तक हो सकती है। रोजगार की तलाश कर रहे लोगों को कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है।

कुंभ
आज का दिन आपके लिए सुखमय रहने वाला है। आपकी सुख-सुविधाओं की वस्तुओं में भी इजाफा होगा। अपने घर की रंगाई पुताई आदि पर भी विशेष ध्यान देंगे। आपके घर आज किसी परिजन का आगमन हो सकता है, जिसमें परिवार के सभी सदस्य व्यस्त नजर आएंगे, लेकिन आप किसी को धन उधार देने से बचें, नहीं तो आपके उस धन के वापस आने की संभावना बहुत कम है।

मीन
आज का दिन आपके लिए बाकी दोनों की तुलना में बेहतर रहने वाला है, क्योंकि यदि आप व्यापार के लिए किसी बैंक, व्यक्ति, संस्था, आदि से ऋण उधार लेना चाहते है, तो वह भी आपको आसानी से मिल जाएगा और कार्यक्षेत्र में आपको अधिकारियों का पूरा सहयोग मिलेगा। जीवनसाथी से यदि किसी बात को लेकर कहासुनी चल रही थी, तो वह भी आज दूर होगी। आपको एक के बाद एक खुशखबरी सुनने को मिलती रहेगी।

- विज्ञापन -

Latest News