Sonu Sood ने एक बार फिर दिखाई दरियादिली, बारिश में काम कर रही Mumbai Police को MTV Roadies Team के साथ मिलकर बांटे Raincoats

Spread the News

मुंबई: एमटीवी ‘रोडीज जर्नी टू साउथ अफ्रीका’ शो में होस्ट के रूप में नजर आने वाले बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद दूसरों की मदद करने के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में उन्होंने मॉनसून के मौके पर मुंबई पुलिस को 1000 रेनकोट दान करने में एमटीवी ‘रोडीज’ की टीम का साथ दिया है।

इसको लेकर सोनू सूद ने कहा, “मैं अपनी मुंबई पुलिस का अत्यंत सम्मान करता हूं और उनकी असाधारण कड़ी मेहनत के लिए उन्हें धन्यवाद देता हूं, जो हमारे सामान्य जीवन को सुरक्षित बनाता है।” उन्होंने आगे कहा, “एमटीवी रोडीज के एक हजार रेनकोट का यह योगदान उन्हें सलाम करने और उन्हें उनके कर्तव्यों के लिए तैयार करने का हमारा तरीका है।”

एमटीवी द्वारा प्रदान किए गए और यशलोक वेलफेयर फाउंडेशन द्वारा बनाए गए रेनकोट, बेरोजगार युवाओं, महिलाओं, ग्रामीण आबादी और अलग-अलग व्यक्तियों जैसे समाज के हाशिए के वर्गों द्वारा बनाए गए हैं। मुंबई पुलिस के लिए इन चिंतनशील जैकेटों का उत्पादन भी इस समुदाय को रोजगार का एक स्थायी तरीका प्रदान करता है।