Gangster Goldy Brar की फोटो आधार कार्ड पर लगाकर बैंक में खाता खुलवाने पहुंचा युवक, शक होने पर बैंक कर्मियों ने पुलिस को किया सूचित

Spread the News

पठानकोट: ढांगू रोड स्थित एक निजी बैंक में उस समय हड़कंप मच गया जब एक युवक आधार कार्ड पर गैंगस्टर गोल्डी बराड़ की फोटो लगाकर खाता खुलवाने पहुंच गया। के.वाई.सी. करने के दौरान जब बैंक के कर्मचारियों को आधार में लगी फोटो गैंगस्टर गोल्डी बराड़ की लगी तो वे अलर्ट हो गए व युवक को बातों में लगाकर रोकने की कोशिश की लेकिन युवक भाग गया। हालांकि बैंक के एक कर्मचारी ने स्कूटी पर उसका पीछा करने की कोशिश की, परन्तु तब तक युवक गायब हो गया। अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस सारे घटनाक्रम के दौरान बैंक के बाहर हरियाणा नंबर की गाड़ी भी खड़ी थी जो युवक बैंक में खाता खुलवाने के लिए आया था तथा वह भी हरियाणवी लग रहा था।

वहीं बैंक ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत पुलिस को सूचित किया। मौके पर पुलिस के साथ ही एस.एस.पी. पठानकोट अरूण सैनी आए और सारी स्थिति का जायजा लिया। सिटी इंचार्ज एल.एस. रंधावा के साथ एस.एच.ओ. मंदीप सल्गोत्रा भी मौके पर पहुंचे। वहीं शुरूआती जांच में पाया गया है कि युवक द्वारा उपलब्ध करवाया गया आधार कार्ड किसी मंगी लाल वासी प्रेम नगर ढाकी का है। मामले में गैंगस्टर का नाम सामने आने के बाद जिला पुलिस को भी अलर्ट किया गया है तथा पुलिस की ओर से इस संबंध में जांच करते हुए बैंक के बाहर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों का रिकार्ड चैक किया जा रहा है। पुलिस अधिकारी एल.एस. रंधावा ने कहा कि फिलहाल जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।