अमित शाह का ‘मिशन 2023’, त्रिस्तरीय रणनीति पर लड़ा जाएगा राजस्थान विधानसभा चुनाव

Spread the News

जयपुर: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने हाल ही में जयपुर का दौरा किया। इस दौरान शाह ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि 2023 के राजस्थान विधानसभा चुनाव त्रिस्तरीय रणनीति पर लड़ना होगा- पीएम चेहरा, पन्ना मॉडल और हिंदुत्व। इसकी जानकारी सूत्रों ने दी। दरअसल, जयपुर में प्रदेश भाजपा मुख्यालय में बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में अमित शाह ने कहा, ‘‘कार्यकर्ताओं को पन्ना बूथ मॉडल पर ध्यान देना चाहिए। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कल्याणकारी योजनाओं के बारे में लोगों को जागरूक करना चाहिए। साथ ही हिंदुत्व से जुड़े मुद्दों पर भी काम करने की जरूरत है।’’

पार्टी सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि भाजपा मिशन 2023 का खाका तैयार कर रही है। पन्ना और बूथ मॉडल पर काम करने का निर्देश गुजरात मॉडल से लिया गया है। बैठक से पहले, शाह ने जयपुर में उत्तरी क्षेत्रीय परिषद की 3वीं बैठक की अध्यक्षता की और साइबर अपराध के बढ़ते खतरे और इसकी रोकथाम के लिए रणनीतियों पर चर्चा की। केंद्रीय गृहमंत्री ने राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों पर विभिन्न माध्यमों से साइबर-सतर्कता पर जागरूकता अभियान चलाने पर जोर दिया।

शाह ने केंद्र और राज्य सरकारों की एजेंसियों को सलाह दी कि वे गृह मंत्रालय द्वारा विकसित साझा सॉफ्टवेयर का उपयोग करें, और अपराधियों का पता लगाने, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के लिए मिलकर काम करें।

Exit mobile version