Actress Beauty Secrets: दिशा पटानी ने खोला खूबसूरती का राज, ग्लोइंग स्किन के लिए आजमाती हैं घरेलू नुस्खे

Spread the News

परफेक्ट फिगर और खूबसूरती की मल्लिका दिशा पटानी इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी ‘एक विलेन रिटर्न्स’ को लेकर सुर्खियों में है लेकिन हम बात अदाकारा की एक्टिंग नहीं बल्कि उनके ब्यूटी सीक्रेट्स की करने वाले हैं। लाखों लड़कियों की वो यूथ आइकॉन है, जो जानना चाहती हैं कि आखिर उनकी फेवरेट एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए क्या करती हैं। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं दिशा का ब्यूटी सीक्रेट्स…

ढेर सारा पानी

दिशा पटानी के पास नेचुरल ब्यूटी है। वो हमेशा ही बेहद कम मेकअप में नजर आती हैं। अपनी प्राकृतिक सुंदरता कोबनाए रखने के लिए वो ढेर सारा पानी पीती हैं। पानी शरीर से विषैले तत्वों को बाहर निकालता है और चेहरे को बेदाग, मुलायम और ऑयल फ्री रखता है।

वर्कआउट से चेहरे पर ग्लो

दिशा अपने वर्कआउट सेशन का भी अच्छी तरह ध्यान रखती हैं। वो एक से बढ़कर एक स्टंट करती हैं। उन्हें फ्लैक्सिबिलिटी वर्काउट से मिलती हैं। जिम में पसीना बहाने के साथ वह योगा भी करती हैं, जिससे उनके चेहरे का ग्लो बढ़ता है।

गुलाबजल लगाकर सोना

वह रात को सोने से पहले चेहरे को साफ करने के लिए रोट वॉटर का इस्तेमाल करती हैं। यही नहीं, दिशा ने बचपन से ही कभी फेसवॉश का इस्तेमाल नहीं किया। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो हल्दी और बेसन से चेहरे को धोती हैं।

ग्लोइंग स्किन का राज

हैल्दी स्किन के लिए वह नियमित क्लींजिंग करती हैं। साथ ही स्किन को ग्लोइंग रखने के लिए वह मॉइश्चराइजिंग लगाना नहीं भूलती। दिशा ने बताया कि वह स्किन को ग्लोइंग बनाने के लिए घरेलू नुस्खे अपनाती हैं। वह नियमित मलाई लगाना पसंद करती हैं। मलाई से उनकी स्किन सॉफ्ट व ग्लोइंग होती है।