PM Modi ने दी मिजोरम के CM Zoramthanga को जन्मदिन की बधाई, ट्वीट कर लंबे व स्वस्थ जीवन की कामना

Spread the News

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मिजोरम के मुख्यमंत्री जोरमथांगा को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं और उनके लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना की। इसके अलावा लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला और कई केंद्रीय मंत्रियों ने भी उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

जोरामथांगा, जो मिजो नेशनल फ्रंट के अध्यक्ष भी हैं, को बधाई देते हुए पीएम ने एक ट्वीट में लिखा, “मिजोरम के सीएम श्री जोरमथंगा जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। मैं उनके लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं।” वहीं, स्पीकर ने ट्वीट किया, “मिजोरम के मुख्यमंत्री श्री जोरमथांगा जी को जन्मदिन की बधाई। राज्य के लोगों की सेवा में आपके अच्छे स्वास्थ्य और लंबे जीवन की कामना करता हूं। और राष्ट्र।”

केंद्रीय बंदरगाह, नौवहन और जलमार्ग मंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने एक ट्वीट में कहा, “मिजोरम के सीएम पु जोरमथंगा जी को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। भगवान आपको राष्ट्र की सेवा में एक लंबे और स्वस्थ जीवन का आशीर्वाद दें।”

केंद्रीय सड़क, परिवहन और राजमार्ग राज्य मंत्री वीके सिंह ने एक ट्वीट में कहा, “मिजोरम के माननीय मुख्यमंत्री जोरमथांगा जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई। आपको एक लंबी और फलदायी जीवन का आशीर्वाद मिले।”