प्रदेश में जलशक्ति मिशन में 2200 करोड़ रुपए का घोटाला : Mukesh Agnihotri

Spread the News

हमीरपुर : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं प्रदेश के प्रतिपक्ष नेता मुकेश अग्निहोत्री ने जिलामुख्यालय के टाउन हॉल में मीडिया से रू-ब-रू होते हुए कहा कि वर्तमान कांग्रेस विधायकों की सर्वे रिपोर्ट व अन्य रिपोर्ट ठीक आईं है और आने वाले विस चुनावों में उनको टिकट मिलना निश्चित है। उन्होंने स्पष्ट किया कि पार्टी उसी को प्रत्याशी बनाएगी जिताऊ उम्मीरवार होगा और टिकट का अंतिम फैसला कांग्रेस संसदीय बोर्ड करेगा। उन्होंने कहा कि इस बार धड़ेबंदी से हटकर टिकट के प्रत्याशियों का चयन होगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्नी जयराम ठाकुर को आए दिन वही सपने में आते हैं तथा जब मैं सरकार की गलत नीतियों व प्रदेशहित की बात करता हूं तो उन्हें मुझ पर गुस्सा आ जाता है। मुकेश अग्निहोत्री ने मुख्यमंत्नी जयराम ठाकुर के पिछले दिनों बड़सर विस क्षेत्र गांव बुढ़ान में मीडिया में दिए गए ब्यान पर कहा कि अगर मुख्यमंत्री को ऐसा लगता है कि मुकेश अग्निहोत्री की बजह से कांग्रेस सत्ता में नही आएगी, तो मैं उनकी इस बात से भी सहमत हूं क्योंकि जयराम ठाकुर की बजह से ही अब कांग्रेस सत्ता में आएंगी।

उन्होंने कहा कि 3 महीने पहले ही सरकार के अधिकारी अपनीअपनी एडजेस्टमेंट करवाने में जुटे हुए हैं और सरकार चीफ सेकेटरी, डीजीपी भी सरकार का साथ छोड़ कर जा रहे हैं। इससे साबित हो गया है कि भाजपा की जयराम सरकार अब सत्ता से जा रही है और कांग्रेस सत्ता में आ रही है। उन्होंने कहा कि आज जिला हमीरपुर व प्रदेश के कई अन्य स्थानों पर विकास कार्य ठप्प पड़े हुए हैं जिला हमीरपुर का तो विकास ही रूक गया है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने प्रदेश को 69 नेशनल हाइवे बनाने के नाम पर भी ठगा है और फोरलेन बनाने के नाम पर भी ठगा है।

उन्होंने कहा कि भाजपा वाले 4 साल की नौकरी देते हैं और कांग्रेस 58 साल की पक्की नौकरी देगी और पेंशनरो को पेंशन भी देगी। उन्होंने कहा कि जयराम सरकार में फिजूल खर्चे रोकने के लिए कोई भी बैठक नही हुई। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जलशक्ति मिशन में 2200 करोड़ का घोटाला हुआ है और नलकों में पानी नही आ रहा, नलके सीटियां बजा रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस बार जरूर रिवाज बदलेगा क्योंकि पहली बार हो रहा है कि सरकार के अफसर 3 महीने पहले ही सरकार का साथ छोड़ना चाहते हैं। इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस पार्टी के महासचिव बलविंदर सिंह बबलू, जिला कांग्रेस पार्टी के प्रभारी विवेक भी मौजूद थे।