Pakistan के कराची में क्रूरता की इन्तहा, पहले बच्चों के सामने किया पत्नी का कत्ल, फिर कड़ाही में उबाल कर हुआ फरार

Spread the News

कराचीः पडोसी देश पाकिस्तान में चौंकाने वाली घटना सामने आई है। कराची के गुलशन-ए-इकबाल में 6 बच्चों की मां को उसके पति ने बेरहमी से मार डाला और उसके शव को एक कड़ाही में उबाल कर वह वहां से भाग गया। स्थानीय मीडिया ने इसकी जानकारी दी है। खबराें के अनुसार 32 वर्षीय नरगिस का शव गुलशन-ए-इकबाल के ब्लॉक 4 स्थित एक निजी स्कूल की रसोई में कड़ाही में मिला। 15 वर्षीय बेटी ने पुलिस हेल्पलाइन पर फोन किया तो मोबिना टाउन पुलिस स्कूल पहुंची।

पूरबी जिला एसएसपी अब्दुर रहीम शेराजी ने बताया कि महिला के पति का नाम आशिक है, जो बाजौर एजेंसी का रहने वाला है। वह स्कूल में चौकीदार है और परिवार स्कूल के सव्रेन्ट क्वार्टर में रहता था। करीब नौ महीने पहले स्कूल बंद कर दिया गया था। इस दिल दहला देने वाली घटना के बाद आरोपी अपने तीन बच्चों के साथ फरार हो गया, जबकि तीन बच्चे पुलिस के साथ हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने बताया कि शुरुआती जांच और बच्चों के बयान से पता चला है कि आरोपी ने पहले अपनी पत्नी का तकिए से दम घोंट दिया और फिर बच्चों के सामने शव को कड़ाही में उबाला। महिला का एक पैर भी शरीर से अलग हो गया था। घटना के पीछे के मकसद का अभी पता नहीं चल पाया है। बताया गया है कि उसने अपनी पत्नी को अवैध संबंध बनाने के लिए मजबूर किया और बात से इनकार करने पर उसकी हत्या कर दी। मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। अधिकारी ने कहा, कि उनके पास आरोपी दो सेल फोन नंबर हैं, लेकिन बंद हैं, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लेंगे।