‘सुपरस्टार सिंगर 2’ के कंटेस्टेंट Mohammed Faiz की आवाज़ ने अभिनेता Arjun Kapoor को किया हैरान

Spread the News

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर और दिशा पटानी अपनी फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ के प्रचार के लिए सिंगिंग रियलिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगर 2’ में आएंगे। इस दौरान सेलेब्स कंटेस्टेंट की गायन कला को देखकर काफी प्रभावित होंगे। ऐसे में अर्जुन कपूर को प्रतियोगी मोहम्मद फैज काफी चौका देती है। फैज ने अर्जुन कपूर के लोकप्रिय गीतों ‘फिर भी तुमको चाहूंगा’ और ‘मस्त मगन’ पर प्रदर्शन उन्हें अचंभित कर देगा।

अर्जुन का कहना है कि फैज ने अपने गानों की मधुर प्रस्तुति ने उन्हें अपने साथ गाने पर मजबूर कर दिया। अर्जुन कहते हैं, ‘‘अभिनेता होने के नाते हमें इन गानों की कीमत का एहसास नहीं है, लेकिन जब हम ‘सुपरस्टार सिंगर 2’ जैसे शो में आते हैं तो हम समझते हैं कि हमारे गाने में कितनी ताकत है। मुझे दोनों गानों को लिप सिंक करने का मौका नहीं मिला, लेकिन इसके साथ फैज की आवाज में मुझे उन दोनों को लिप सिंक करने का मौका मिला और यह मेरा सौभाग्य है कि मैं ऐसी आवाज देख सका जिससे मुझे अपना ही गाना गाने का अहसास हुआ।’’

मौहम्मद फैज की तारीफ करते हुए अर्जुन ने दूसरे प्रतिभागीयों की भी प्रशंसा की। शो, ‘सुपरस्टार सिंगर 2’, जिसे हिमेश रेशमिया, अलका याग्निक और जावेद अली जज करते हैं। यह शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।