बॉलीवुड डीवा Sushmita Sen जल्द रचाएंगी IPL के पूर्व चेयरमैन से शादी, फोटोज शेयर कर कही ये बात

Spread the News

बॉलीवुड डीवा सुष्मिता सेन इन दिनों ललित मोदी संग रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। बता दें इंडियन प्रीमियर लीग के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी ने अपने सोशल उनके रिलेशनशिप का ऐलान कर दिया है।इतना ही नहीं की इंगेजमेंट भी हो चुकी हैं। दोनों ने ये जानकारी खुद अपने फैंस को दी है। ललित ने तस्वीरें शेयर कर के साफ तौर पर लिखा है कि वह सुष्मिता सेन को डेट कर रहे हैं। बी टाउन में जल्द ही सुष्मिता की शादी की शहनाईयां बजाने वाली हैं।

IPL के पूर्व चेयरमैन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट उनकी और सुष्मिता सेन की रोमांटिक तस्वीरें शेयर की है। यहां तक ललित मोदी ने अपनी ट्विटर DP भी सुष्मिता के साथ लगाई हुई है। सोशल मीडिया पर इन दिनों दोनों ही काफी सुर्खियां बटोर रहें हैं। हाल ही में ललित मोदी के पोस्ट शेयर करने के बाद कई लोगों को गलतफहमी हो गई थी कि सुष्मिता सेन से उनकी शादी हो गई है। पर फिर उन्होंने एक और पोस्ट शेयर करके सबकी गलतफहमी दूर कर दी है।

तस्वीरो में एक तस्वीर ऐसी भी थी जिसमें सुष्मिता इंगेजमेंट रिंग पहने हुए दिखीं। मिस यूनिवर्स बेझड़ प्यारी। पिंक कलर की शर्ट पहने ललित मोदी के बगल ब्लैक कलर के आउटफिट में सुष्मिता मुस्कुराती दिख रही हैं। इसके अलावा उनके हाथ एक बड़ी सी रिंग भी दिख रही है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि ललित मोदी और सुष्मिता सेन की सगाई हो चुकी है। फैंस को तो दोनों की तस्वीरें देख यही लगा कि दोनों की सगाई हो चुकी है। बाकी सच्चाई तो सुष्मिता और ललित मोदी ही बता सकते हैं।

ललित मोदी और सुष्मिता सेन

ललित मोदी ने सुष्मिता संग अपना रिश्ता ओपन करते हुए कहा है कि दोनों जल्दी ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। सोशल मीडिया पर सुष्मिता सेन और ललित मोदी के रिलेशन पर अब तक कई मीम भी बन चुके हैं। दोनों रिश्ते के बारे में जानकर हर कोई हैरान है। अब देखना तो ये बाकि सच। कब दोनों रचाएंगे शादी?