RTI एक्टिविस्ट को आया धमकी भरा फोन ! …हैलो मैं Lawrence Bishnoi का भाई बोल रहा हूं, जालंधर में जो 66 फुटी रोड है…’

Spread the News

जालंधर: पंजाब में वीआईपी लोगों को गैंगस्टरों के धमकी भरे फोन आने का सिलसिला अभी थम नहीं रहा है। जालंधर निवासी आरटीआई एक्टिविस्ट सिमरनजीत ने पुलिस को दी शिकायत में खा है की शुक्रवार उसे धमकी भरा फोन आया, जो खुद को लॉरैंस बिश्नोई का भाई अनमोल बिश्नोई बता रहा था.. वह चंडीगढ़ से जालंधर की ओर आ रहा था। इस दौरान अनमोल बिश्नोई ने कहा, जालंधर शहर में जो एक 66 फुटी रोड की बिल्डिंग है उसके बयाने की कॉपी फाड़ दो, दूसरा धनाल गांव में जो पुडा की शिकायत की है वह वापिस ले लो। इसके अलावा शहर में जो भी मसले हैं, उनका उनसे कुछ भी लेना-देना नहीं है। आरटीआई एक्टिविस्ट ने आईजी गुरप्रीत सिंह भुल्लर और एसएसपी मोहाली को फोन कर इस संबंध में जानकारी दी।

एसएसपी के आदेश पर एफआईआर दर्ज

एसएसपी, एसएचओ और आईजी भुल्लर ने सारी जानकारी हासिल कर रिकॉर्डिंग भेजने को कहा। उन्होंने कहा कि उनके पास अन्य आवाजों के भी सैंपल हैं, चैक करने के बाद ही आगे की कार्रवाई शुरू करेंगे। रिकॉर्डिंग भेजने के 15-20 मिनट बाद ही पुलिस हरकत में आई और एसएसपी के आदेश पर एफआईआर दर्ज की गई।

गैंगस्टर अनमोल बिश्नोई ने सिमरनजीत को दी धमकी

उधर, सिमरनजीत ने जवाब देते हुए कहा कि यह तो नहीं हो सकता। इस जवाब पर अनमोल बिश्नोई ने कहा कि अगर यह काम नहीं हो सकते तो वह तगड़ा रहे, अब उसे गोलियों की ही आवाज सुनेगी। धमकी देते हुए उसने यह भी कहा कि वह उसके बारे पूरी जानकारी रखता है। सिमरनजीत ने जवाब में कहा, अगर गोली मारनी है तो पीठ में मत मारना, सामने से वार करना। इसके बाद फोन करने वाले गैंगस्टर ने कहा कि बता कर क्यों आएंगे उस वक्त तो सिर्फ गोलियों की आवाज ही सुनाई देगी और गैंगस्टर ने सिद्धू मूसेवाला का एक गीत सुनाते हुए फोन काट दिया।

एसएसपी मोहाली व आईजी गुरप्रीत सिंह भुल्लर को दी शिकायत

सिमरनजीत ने इस सारे मामले की जानकारी एसएसपी मोहाली व आईजी गुरप्रीत सिंह भुल्लर को दी। उन्होंने बताया कि लॉरैंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई के साथ फोन पर जो भी बातचीत हुई उसकी रिकॉर्डिंग उसके पास है।