विधायक Neeraj Sharma ने नगर निगम आयुक्त Yashpal Yadav के साथ किया डबुआ गांव का दौरा

Spread the News

आयुक्त श्री यशपाल यादव के साथ किया डबुआ गांव का दौरा कर नगर निगम आयुक्त को गावों की समस्यों बारे अवगत करवाया, विधायक नीरज शर्मा के साथ नगर निगम आयुक्त वार्ड-10 के सूूर्य देवता मदिंर बूस्टर पर मौके पर पहुंचकर निरिक्षण किया, आयुक्त नगर निगम द्धारा बताया गया की बूस्टर पर बिजली का कनेक्शन का कार्य प्रगति पर है जल्द ही बूस्टर एनआईटी की जनता को समर्पित किया जाए, बूस्टर के चालू होने से डबुआ गांव, गाजीपुर,नगंला गुजरान, डबुआ कालोनी के लोगो को पानी की किल्लत से निजात मिलेंगी।

फरीदाबाद: आज विधायक नीरज शर्मा ने नगर निगम आ

निरिक्षण के दौरान डबुआ गांव की सरदारी के मांग रखी गई की डबुआ गांव का मुख्य फिरनी वाली रास्ता एंव डबुआ गावं से भाकरी जाने वाला मुख्य रास्ता काफी जर्जर अवस्था में है जल्द से जल्द इसको बनाया जाए, जिसपर आयुक्त महोदय ने आश्वासन दिया की जल्द ही डबुआ गांव का मुख्य रास्ता एंव अन्य रास्तो का निर्माण करवाया जाएगा। विधायक नीरज शर्मा ने आयुक्त नगर निगम को अवगत करवाया की डबुआ पाली रोड का कार्य काफी समय से लम्बित पडा है इस बारे विधानसभा में भी प्रश्न उठाया गया था, प्रश्न उपरांत कार्य तो शुरू हुआ है लेकिन फिर से कार्य बीच में रूका पडा है जिसके कारण डबुआं गांव, बजाडी गांव, डबुआ कालोनी, पानी के लोगो को काफी परेशानी का सामना करना पड रहा है। इसके साथ ही विधायक नीरज शर्मा ने गांव बाजाडी की समस्यों बारे भी अवगत करवा की गांव बाजडी और गांव डबुआ का नगर निगम के अतर्गंत आए हुए कई वर्ष हो गए लेकिन आज भी दोनो गांव मूलभूत सुविधाओ से वचिंत है।

इसके साथ ही आयुक्त नगर निगम ने विधायक नीरज शर्मा के साथ डबुआ कालोनी में स्थित ईडब्लूएस फ्लैटो का निरिक्षण भी किया। विधायक नीरज शर्मा ने आयुक्त नगर निगम से कहा की एनआईटी विधानसभा के विकास कार्या को गति देने की आवश्यकता है तथा जो भी काम चल रहे है उनकी गुणवत्ता का विशेषतौर पर घ्यान रखा जाए। विधायक नीरज शर्मा ने आयुक्त नगर निगम का डबुआ गांव का दौरा करने के लिए धन्यावाद किया। गांव की सरदारी द्धारा विधायक नीरज शर्मा एवं आयुक्त नगर निगम का फुल मालाओ से स्वागत किया। इस मौके पर कार्यकारी अभियंता ओ०पी कर्दम, डबुआ गांव से करमचंद, दीनदयाल नबंरदार, प्रेमंचद, महावीर, राजेन्द्र त्यागी, सत्यप्रकाश नम्बरदार, अगम शर्मा, दिनेश शर्मा, भुवनेश, सचिन, प्रिंस, एंव गांव की मौजूदा सरदारी उपस्थित रही।