Site icon Dainik Savera Times | Hindi News Portal

Numerology: जानिए आज आपका लकी नंबर और शुभ रंग कौन सा होगा

अंक 1
अभी आपका हर काम पूरा हो रहा है क्योंकि आपकी प्रतिभा मांग में है। अभी हुआ आर्थिक लाभ घर की मरम्मत या नवीनीकरण में उपयोग होगा। आप उन कामों का सामना कर सकते हैं तो आपके लिए चुनौतीपूर्ण और नए हैं।
शुभ अंक- 21
शुभ रंग- नारंगी

अंक 2
आपके ग्रह बता रहे है कि आज अचानक दिनचर्या परिवर्तन या निमन्त्रण की संभावना है। घरेलु मुद्दे भी चिंता का विषय हो सकते है, किंतु परेशान होने वाली कोई बात नहीं है।
शुभ अंक-11
शुभ रंग- भूरा

अंक 3
अपने पिता या बॉस के साथ किसी मतभेद के कारण आपकी यात्रा की योजनाएं रद्द हो सकती हैं। अपने दोस्तों और पड़ोसियों का समर्थन करें। उन्हें अभी आपकी सहायता की आवश्यकता हो सकती है।
शुभ अंक- 19
शुभ रंग- हरा

अंक 4
नेटवर्किंग इस समय समझदारी भरी रणनीति है। सुनिश्चित करें कि कौन आपका मित्र है और कौन दुश्मन। सौभाग्य से आपको उन चिंताओं से मुक्ति मिलेगी जो आपको परेशान कर रही हैं।
शुभ अंक-23
शुभ रंग- पीला

अंक 5
किसी क्लास या प्रशिक्षण में नामांकन की वजह से आपके कैरियर में दिलचस्प संभावनाएं होंगी। धन सम्बन्धी मामले आज आपको परेशान करेंगे। न मामलों से उबरने के लिए आपको किसी सलाह या मदद की ज़रूरत पड़ सकती है।
शुभ अंक- 9
शुभ रंग- केसरिया

अंक 6
आप इस समय आर्थिक हानि से गुजर रहे हैं लेकिन हैरान न हों यह केवल अस्थायी हैं। पैसे का अन्य स्त्रोत आपका इंतज़ार कर रहा है। जहाँ आप हैं वहीँ अपने लिए खुशियों को तलाशें, किन्तु बुराईयों से बचें।
शुभ अंक-16
शुभ रंग- नीला

अंक 7
कड़ी मेहनत करना जारी रखें और सफलता आपको ही मिलेगी। आज कानूनी परेशानी से छुटकारा पाने का सबसे अच्छा समय है। जीवन के हर तरह के संघर्ष से मुक्ति मिलेगी।
शुभ अंक- 18
शुभ रंग- ग्रे

अंक 8
अभी आप खुद को दूसरों से अलग महसूस कर सकते हैं क्योंकि आप किसी नुकसान का सामना कर रहे हैं। सेहत पर ध्यान देने की आवश्यकता है। सोचसमझ कर खर्च करें, धोखाधड़ी और झूठे वादों से बचें और सावधान रहें।
शुभ अंक-6
शुभ रंग- लाल

अंक 9
सपने आशाजनक दृष्टिकोण दिखाते हैं इसलिए उन्हें लिखना लाभदायक हो सकता है। कई व्यस्त दिनों के बाद आज आप अपने प्रियजनों के साथ समय बिताना चाहेंगे। घर और काम में संतुलन रखते हुए अपने आप को न भूलें।
शुभ अंक-29
शुभ रंग- गुलाबी

Exit mobile version