Hollywood के रैपर Kodak ब्लैक ड्रग्स के साथ हुए गिरफ्तार

Spread the News

रैपर कोडक ब्लैक, जिनका असली नाम बिल कहन कापरी है, को शुक्रवार को फ्लोरिडा में एक ट्रैफिक स्टॉप के बाद गिरफ्तार किया गया। वेराइटी की रिपोर्ट के अनुसार, कापरी को रोकने पर अधिकारियों ने पाया कि वाहन का पंजीकरण समाप्त हो गया था। आगे की खोज में ऑक्सीकोडोन की 31 सफेद गोलियों का एक छोटा बैग, एक ओपिओइड दवा और 75,000 डॉलर नकद बरामद किया गया।

बाद में कापरी को गिरफ्तार कर लिया गया, ऑनलाइन पुलिस रिकॉर्ड से संकेत मिलता है कि ‘‘रैपर को शुक्रवार को बिना डॉक्टर के पर्चे के एक नियंत्रित पदार्थ रखने के लिए हिरासत में लिया गया था।’’कापरी के वकील ब्रैडफोर्ड कोहेन ने एक बयान में कहा, ‘‘कभी भी गिरफ्तारी के आधार पर किसी मामले का न्याय न करें। ऐसे तथ्य और परिस्थितियां हैं जो एक बचाव को जन्म देती हैं, विशेष रूप से इस मामले में। हमने 75,000 डॉलर के बांड पर बातचीत की और हम मामले को जल्दी से हल करने के साथ आगे बढ़ेंगे।’’

फ्लोरिडा हाईवे पेट्रोल टिप्पणी के लिए तुरंत उपलब्ध नहीं था। फ्लोरिडा के एक मूल निवासी, कापरी को मियामी-क्षेत्र की बंदूक की दुकान से अवैध रूप से आग्नेयास्त्र हासिल करने के लिए जानबूझकर झूठे बयान देने के लिए दोषी ठहराने के बाद नवंबर 2019 में तीन साल जेल की सजा सुनाई गई थी। उनकी सजा को बाद में जनवरी 2021 में पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड जे। ट्रम्प ने अपने कार्यकाल के अंतिम दिनों के दौरान कम कर दिया था। अपने हथियारों के आरोप से पहले, कापरी को 2017 में दक्षिण कैरोलिना ग्रैंड जूरी द्वारा फर्स्ट डिग्री आपराधिक यौन आचरण के आरोप में आरोपित किया गया था।