Numerology: कोई बहस आपके तनाव का कारण बन सकती हैं, जानिए अपना आज का अंक राशिफल

Spread the News

अंक 1
कोई बहस आपके तनाव का कारण बन सकती हैं। कड़ी मेहनत और एकाग्रता के साथ इन बाधाओं को दूर किया जा सकता है। गपशप और अफवाहों को नजरअंदाज करें।

अंक 2
आज आपके ग्रहों में आत्मानुभूति और गहरे ध्यान का योग है। अपने रोजाना के कार्यक्रम से कुछ वक्त निकालें ताकि आप यह जान सके कि आप क्या है और आपको क्या करना है? यह आपको सफलता हासिल करने में मदद करेगा।

अंक 3
आपके दादाजी या किसी बुजुर्ग व्यक्ति के पास आपके साथ शेयर करने के लिए कुछ योजनाएं हो सकती है। दूसरों के साथ अपनी बातचीत में व्यवहार कुशल बनें। रोमांस और किसी विशेष व्यक्ति के लिए खाली समय निकालें। अपने अंतर्ज्ञान का पालन करें।

अंक 4
आज मित्रों और परिचितों से मिलने का सुनहरा मौका है। कई रिश्ते ऐसे होते है जो समय के साथ और भी मजबूत होते है। देखभाल दूरी, बिछड़ने या समय के साथ भी मित्रता को जीवित रखती है।

अंक 5
आप आंतरिक शांति की तलाश के लिए ध्यान करने के मूड में हैं। आपकी मां, या माँ के जैसी किसी स्त्री को आपकी देखभाल की आवश्यकता होगी। घरेलू चिंताओं में भाग लेने से जीवन के सभी पहलुओं में सुधार आएगा।

अंक 6
आज आपको थोड़ी असंतुष्टि के साथ साथ अप्रसन्नता भी महसूस हो सकती है। आज आपको सही फैसला लेने की ज़रूरत है। लोग आपके काम को लेकर सकारात्मक होंगे बस आपको उन्हें अपनी ऊर्जा और मेहनत से प्रभावित करना है।

अंक 7
आप आज मन की आज़ादी प्राप्त करेंगे और सच में उसका मज़ा लेंगे। प्रतिबंध और बंधन आपको उत्साह और रोमांच प्रदान करते हैं। यात्रा की संभावना है, यह एक साहसिक या सुखदायक यात्रा हो सकती है।

अंक 8
आपके भाई बहन या पड़ोसी अभी किसी संकट से गुजर रहे हैं। जिसके कारण आपकी यात्रा की योजनाएं जटिल या रद्द हो सकती हैं। इस समय का उपयोग शांति और आराम के लिए करें। बदलाव ज़रूरी है किंतु इस संकट में आपका परिवार आपका समर्थन करेगा।

अंक 9
आज आप धन और संपत्ति के मामलों में व्यस्त रहेंगे। रिश्तों में उत्साह की संभावना है किंतु किंसी भी तरह की प्रतिबद्धता से बचें। रोमांस आपकी प्राथमिकता रहेगा। किसी के रंगरूप पर ना जाएँ, वो धोखा दे सकता है।