मूसेवाला हत्याकांड : 21 जून तक पंजाब में ही घूम रहे थे फरार शार्पशूटर मन्नू और रूपा, सामने आई नई CCTV

Spread the News

चंडीगढ़: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला केस में आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। पुलिस इस मामले में जहां शॉप शूटरों और गैंगस्टरों से पूछताछ कर रही है। वहीं अब इस मामले से जुड़ी नई सीसीटीवी फुटेज सामने आई है। जिसमें हत्याकांड के फरार शार्पशूटर मनप्रीत मन्नू कुस्सा और जगरूप रूपा मोगा के समालसर में नजर आए हैं। जो सीसीटीवी सामने आई है उसके मुताबिक यह दोनों शार्पशूटर 21 जून को तरनतारन की तरफ जा रहे थे। यानि कि मूसेवाला कत्ल के बाद यह शूटर 21 जून तक पंजाब में ही थे लेकिन यह पुलिस के हाथों से बचे रहे।

उधर, हत्याकांड में गिरफ्तार शार्पशूटर प्रियवर्त फौजी और अंकित सेरसा ने पूछताछ में इस बात को कबूला था कि रूपा और मन्नू उनके साथ नहीं भागे हैं। हालांकि पुलिस तब भी इन्हें पकड़ नहीं पाई। वहीं जो सीसीटीवी सामने आई है वह भी पुलिस को तकरीबन एक महीने बाद मिली है।

मनप्रीत मन्नू ने मूसेवाला को मारी थी पहली गोली

वहीं पुलिस के अनुसार मनप्रीत मन्नू ही वही शाप शूटर है जिसने मूसेवाला को पहली गोली मारी थी। इतना ही नहीं वह गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का करीबी भी है। वहीं आंशका यह भी जताई जा रही है कि इस हत्याकांड में इस्तेमाल किए गए हथियार मन्नू और रूपा के पास ही हैं। बता दें कि इस हत्याकांड में तीन शार्पशूटर पुलिस की गिरफ्त में हैं वहीं अभी जगरूप रूपा, मनप्रीत मन्नू कुस्सा और दीपक मुंडी फरार हैं।