DSP की हत्या और कानून व्यवस्था पर AAP के प्रभारी Sushil Gupta का बयान, जो सरकार अपने उपाधीक्षक को नहीं रख सकती सुरक्षित वो जनता को कैसे रखेगी?

Spread the News

नूंह:  डीएसपी की हत्या और कानून व्यवस्था पर हरियाणा आम आदमी पार्टी प्रभारी सुशील गुप्ता का बयान सामने आया है। सुशील गुप्ता का कहना है कि अवैध माइनिंग करने वालो का धंधा बढ़ता जा रहा है ,उनके हौंसले यहां तक बढ़ गए कि डीएसपी के ऊपर डम्फर चढ़ाने लगे। मुझे इस बात का बहुत खेद है। परन्तु हरियाणा सरकार से पूछना चाहता हूँ 2018 में सी एन जी ने रिपोर्ट दी दी थी के 5 हजार करोड़ का घोटाला है जो माइनिंग का पैसा माइनिंग में नहीं जा रहा। माइनिंग का पैसा अलग से जमा होना चाहिए। जो पैसे हरियाणा सरकार के राजस्व के अंदर जमा होना चाहिए वो ठेकेदार और लीडर खा रहे हैं। हरियाणा सरकार क्यों नहीं कर रही गुंडा राज पर काबू। विधायकों को धमकियां मिलती है जो सरकार अपने उपाधिक्षक को सुरक्षित नहीं रख सकती वो हरियाणा की जनता को कैसे सुरक्षित रखेंगी

बता दें कि तावडू (मेवात) के DSP सुरेंद्र सिंह बिश्नोई नूंह में अवैध खनन की घटना की जांच के लिए गए थे, जिनकी डम्पर चालक ने कुचलकर हत्या कर दी। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए तलाशी अभियान जारी है।