Adnan Sami का ब्लैंक Instagram हैंडल देखकर फैंस हुए हैरान, लिखा-अलविदा

Spread the News

बॉलीवुड के मशहूर गायक अदनान सामी से जुडी हैरान करने वाली खबर सामने आई हैं। बता दें अदनान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सभी पोस्ट डिलीट कर दिए हैं। फैंस अदनान का ऐसे अचनाक इंस्टा से अलविदा कह जाना उनको हैरान कर रहा है। अदनान सामी का अचानक से ब्लैंक इंस्टाग्राम हैंडल देखकर कुछ लोगों को लग रहा है कि शायद ये टेक्निकल ग्लिच होगा, लेकिन मामला तो कुछ और ही लग रहा है।

अदनान सामी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वे सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी लाइफ की हर अपडेट फैंस संग शेयर करते हैं। अदनान की फैन फॉलोइंग सिर्फ पाकिस्तान में ही नहीं, बल्कि इंडिया में भी है। अदनान के गानों ने सभी के दिल में अपनी जगा बनाई है। अदनान अपने वजन काम करने को लेकर चर्चा में थे। उन्होंने अपना वजन कम करके अपने ट्रांसफॉर्मेशन फोटोज शेयर किए हैं।

इसके साथ ही आपको बता दें फैन फॉलोइंग की बात करें तो सिंगर के इंस्टा पर 672K फॉलोअर्स हैं। ऐसे में अदनान सामी के अकाउंट से सभी पोस्ट डिलीट हो जाना फैंस के लिए बेहद शॉकिंग है।इसके पीछे की क्या वजह हो सकती है वो तो अदनान ही बता सकते हैं। अदनान के इंस्टाग्राम हैंडल पर इस समय सिर्फ एक ही पोस्ट नजर आ रही है। इस पोस्ट को महज 1 घंटे पहले ही शेयर किया गया है, जिसपर अलविदा लिखा है और कैप्शन भी यही है।

Exit mobile version