Anupam Kher ने देखी R Madhavan की फिल्म रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट, भावुक होकर बोले – हर इंडियन को इसे जरुर देखना चाहिए

Spread the News

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर, आर माधवन की फिल्म रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट ओटीटी देखकर भावुक हो गए। आर माधवन की फिल्म रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुयी है। रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट इसरो के पूर्व रॉकेट साइंटिस्ट नांबी नारायणन के जीवन पर आधारित है। आर माधवन ने नांबी नारायणन का किरदार निभाया है।

यह पैन इंडिया फिल्म 6 भाषा हिंदी, तमिल, तेलुगु, अंग्रेजी, मलयालय और कन्नड़ में रिलीज हुई है। फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस का भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। अनुपम खेर इस फिल्म को देखने के बाद भावुक हो गये। अनुपम खेर ने सोशल मीडिया के जरिए फिल्म रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट की तारीफ की है। साथ ही उन्होंने इस फिल्म को आउटस्टैंडिंग और इंस्पिरेशनल भी बताया है।

अनुपम ने अपने पोस्ट में लिखा, “एक्टर माधवन की नंबी नारायणन की लाइफ पर बेस्ड फिल्म रॉकेट्री देखी। यह फिल्म आउटस्टैंडिंग और इंस्पिरेशनल है। मैं इस फिल्म को देखने के बाद दिल खोलकर रोया। हर इंडियन को इसे जरुर देखना चाहिए और नंबी नारायणन सर को सॉरी बोलना चाहिए। इस तरह हम पास्ट में की गई कुछ गलतियों को सुधार सकते हैं। ब्रावो प्रिय माधवन।”