पंजाबी गायक Jaani Johan की कार का Accident, अस्पताल में एडमिट, बोले- आज आंखों ने मौत देखी

Spread the News

चंडीगढ़: पंजाबी गायक और संगीतकार जानी जोहान की एसयूवी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बताया जा रहा है कि वह अपने दोस्तों के साथ कहीं जा रहे थे। इस दौरान मोहाली में उनकी एसयूवी की टक्कर दूसरी कार से हो गई। हादसे में जानी समेत अन्य लोग घायल हो गए, जिन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने कहा कि शुरुआती जांच में रेड लाइट का उल्लंघन एसयूवी और फोर्ड फिगो के बीच टक्कर का कारण हो सकता है। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार तीन बार पलटी। हालांकि एयरबैग होने की वजह से जान बच गई। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्सीडेंट की खबर देते हुए लिखा, “अज अखां ने मौत वेखी, पर फेर बाबा नानक नू वेखिया,,, So अज मौत ते रब दोनों इक्ट्ठे वेखे… मैं ते मेरे दोस्त ठीक ने, सिर्फ छोटी चोटें लगी हैं. दुआ में याद रखना”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by JAANI (@jaani777)

गिद्दड़बाहा के 33 साल के फेमस म्यूजिशियन और उनके साथ के दो लोगों को फिलहाल मोहाली के एक अस्पताल में ले जाया गया है, जबकि अन्य लोगों को मामूली चोटें आईं। जानी की गर्दन और पीठ पर चोट लगी है, लेकिन उनकी हालत ज्यादा गंभीर नहीं है। उनके साथ मौजूद दो अन्य लोग भी घायल हुए हैं। वहीं दूसरी ओर पीछे वाली कार का ड्राइवर पूरी तरह से सुरक्षित रहा।