CM Kejriwal सूरत में आज करेंगे बैठक, राज्य में party की चुनावी रणनीति पर करेंगे चर्चा

Spread the News

सूरत: आम आदमी पार्टी के संयोजक अरंिवद केजरीवाल यहां आज यानी बृहस्पतिवार को बैठक और संवाददाता सम्मेलन करेंगे। राज्य में इस वर्ष विधानसभा चुनाव होने हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल बुधवार देर रात यहां पहुंचे और कहा कि उनकी पार्टी अगले कुछ सप्ताह में पार्टी अपना एजेंडा गुजरात के लोगों के साथ साझा करेगी। इस एजेंडे में लोगों के लिए उन योजनाओं का जिक्र है जिन पर उनकी पार्टी राज्य में सत्ता में आने पर काम करेगी।
यह उनकी राज्य के लिए दूसरी यात्रा है।

केजरीवाल ने सूरत हवाई अड्डे पहुंचने पर कहा,‘‘ पूर्व में मैं कई बार गुजरात आया हूं और राज्य की जनता ने बहुत स्रेह दिया। गुजरात के लोग भाजपा के 27 वर्षों के शासन से तंग आ चुके हैं और बदलाव चाहते हैं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘ हमने लोगों से बात की कि वे क्या चाहते हैं और अगले कुछ हफ्तों में हम अपना एजेंडा उनके सामने रखेंगे।’’केजरीवाल के गुजरात में आने से पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की गुजरात ईकाई के प्रमुख सीआर पाटिल ने बुधज़्वार को कहा कि लोगों को ‘रेवड़ी संस्कृति’ के झांसे में नहीं आना चाहिए, क्योंकि इससे राज्य और भारत की हालत श्रीलंका जैसी बन सकती है जो फिलहाल गंभीर आर्थिक संकट से जूझ रहा है।

पाटिल ने किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन वह जाहिर तौर पर आम आदमी पार्टी (आप) और उसके संयोजक अरविंद केजरीवाल पर निशाना साध रहे थे जिन्होंने गुजरात में सत्ता में आने पर मुफ्त बिजली देने का वादा किया है। भाजपा शासित राज्य में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं। भाजपा और कांग्रेस के अलावा आप भी चुनाव में किस्मत आज़माने की तैयारी कर रही है।