‘एनिमल’ की शूटिंग की वजह से दिल्ली जाने के लिए उत्साहित Rashmika Mandana

Spread the News

बेंगलुरू: ‘पुष्पा: द राइज’ की श्रीवल्ली के नाम से मशहूर रश्मिका मंदाना इन दिनों कई सारे प्रोजेक्ट में बिजी हैं, ऐसे में इन दिनों एक्ट्रेस रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ की शूटिंग के लिए दिल्ली जा रही हैं, जिसके लिए रश्मिका काफी खुश हैं।

एक्ट्रेस के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि ‘‘यह पहली बार है जब रश्मिका ‘एनिमल’ की शूटिंग और अन्य कार्य प्रतिबद्धताओं के लिए दिल्ली आ रही हैं। वह शूटिंग के लिए और शहर का पता लगाने और अपने प्रशंसकों से मिलने के लिए बहुत उत्साहित हैं। उसका व्यस्त कार्यक्रम, वह कभी दिल्ली नहीं जा सकती थी, लेकिन अब वह शूटिंग के लिए वहां जाएगी और उसके प्रशंसक उसे राजधानी शहर में लाने के लिए समान रूप से उत्साहित होंगे।’’


सूत्र ने आगे कहा, ‘‘रश्मिका 26 तारीख को दिल्ली की यात्रा करेंगी और कुछ दिनों के लिए वहां होंगी।’’ रणबीर कपूर स्टारर ‘एनिमल’ के अलावा, रश्मिका अमिताभ बच्चन के साथ ‘अलविदा’ के साथ बॉलीवुड में अपनी बहुप्रतीक्षित शुरूआत करेंगी। इसके अलावा रश्मिका ‘पुष्पा’ का सीक्वल में भी नजर आएंगी। वहीं दूसरी तरफ सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘मिशन मजनू’ और विजय थलापट्टी के साथ ‘वरिसु’ में दिखाई देंगी।