Moosewala हत्याकांड: दो शूटरों के Encounter के बाद अब मुंडी को पकड़ने की तैयारी में पंजाब पुलिस, 3 राज्यों में जारी तलाश

Spread the News

चंडीगढ़: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला कत्लकांड में दो शार्पशूटरों का एनकाउंटर करने के बाद अब पंजाब पुलिस की नजरें छठे शार्पशूटर दीपक मुंडी पर हैं। मुंडी को पकड़ने के लिए पंजाब पुलिस ने सारी तैयारियां कर ली हैं। खबरों की मानें तो पुलिस ने इसके लिए विशेष टीम बना ली हैं।  पंजाब, हरियाणा और राजस्थान में मुंडी को पकड़ने के लिए तैलाश की जा रही है।

गुजरात तक पहुंच चुका था दीपक मुंडी

वहीं जानकारी के अनुसार दीपक मुंडी मूसेवाला हत्याकांड में बोलेरो मॉड्यूल का हिस्सा था। वह तीनों शार्पशूटरों प्रियवर्त फौजी, कशिश और अंकित सेरसा के साथ था। मूसेवाला को मारने के बाद वह इन्हीं के साथ हरियाणा से गुजरात पहुंचा। हालांकि यहां से मुंडी ने अंकित सेरसा के साथ ठिकाना बदल लिया। वहीं अंकित सेरसा जिसे दिल्ली पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। वहीं एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स (AGTF) के ADGP प्रमोद बान के अनुसार पंजाब पुलिस को दीपक मुंडी के बारे में अहम लीड मिली है। जिसके बाद से पूरी तैयारी की जा चुकी है। विशेष टीमें बना दी गई हैं और जल्द ही इसका परिणाम भी मिलेगा।

दो शार्पशूटरों का किया एनकाउंटर

वहीं आपको बता दें कि पुलिस मूसेवाला कत्लकांड में अब तक तीन शूटरों को गिरफ्तार कर चुकी है। वहीं दो शार्पशूटरों का एनकाउंटर कर दिया है। हालांकि पुलिस अब छठे शूटर की तालाश कर रही है।