Moosewala हत्याकांड: रूपा और मन्नू के Encounter के बाद गैंगस्टर Jaggu Bhagwanpuria की पोस्ट! ‘जो भी हुआ गलत हुआ’

Spread the News

चंडीगढ़: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पंजाब पुलिस ने आरोपियों पर नकेल कसने के लिए कमर कस ली है। शार्पशूटर मन्नू और रूपा के एनकाउंटर के बाद अब पुलिस छठे शार्पशूटर मुंडी की तालाश में है। वहीं आज सुबह से सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रही है। जो गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया की बताई जा रही है। दरअसल हम जिस पोस्ट की बात कर रहे हैं वह जग्गू भगवानपुरिया के नाम से बने एक फेसबुक पेज से पोस्ट शेयर की गई है। जिसमें शार्पशूटर जगरूप रूप और मनप्रीत मन्नू के एनकाउंटर किए जाने पर दुख जाहिर किया हुआ है।

पोस्ट में लिखा – इन दोनों का घाटा कभी नहीं होगा पूरा

जग्गू भगवानपुरिया के नाम से बने इस फेसबुक पेज से शेयर की गई पोस्ट में लिखा गया है रूपा और मन्नू, यह हमारे शेर भाई थे इन्होंने हमारे लिए बहुत कुछ किया। यह हमारे दिलों में हमेशा बसते रहेंगे। जो भी हुआ बहुत ज्यादा गलत हुआ। हमारे दोनों भाईयों की आत्मा को शांति मिले और वाहेगुरु इन्हें अपने चरणों में निवास बख्शे। इन दोनों का घाटा कभी पूरा नहीं होगा।

6 दिन की पुलिस रिमांड पर भगवानपुरिया

गौरतलब है कि मूसेवाला के हत्यारोपियों में गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया का नाम भी आ रहा है। हालांकि उसे गुरुवार को अमृतसर की बाबा बकाला साहिब कोर्ट से गुरदासपुर भेजा गया। जहां से उसे 6 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया। लेकिन इस दौरान जग्गू भगवानपुरिया के नाम से बने इस फेसबुक की यह पोस्ट काफी वायरल हो रही है।

तिहाड़ जेल से लाया गया था पंजाब 

बता दें कि गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया को तिहाड़ जेल से पंजाब लाया गया था। जहां पहले मानसा पुलिस और फिर अमृतसर रूरल पुलिस ने रिमांड पर लिया था। वहीं अब गुरदासपुर कोर्ट ने जग्गू को 6 दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।