उपभोक्ताओं को मुफ्त बिजली देने पर कटाक्ष करते हुए BJP महासचिव Jiwan Gupta बोले- पंजाब सरकार लोगों को कर रही गुमराह

Spread the News

चंडीगढ़ : पंजाब प्रदेश भाजपा महासचिव जीवन गुप्ता ने मुख्यमंत्री भगवंत मान द्वारा पंजाब के उपभोक्ताओं को 600 यूनिट मुफ्त बिजली देने पर कटाक्ष करते हुए कहा कि आप सरकार पंजाब के भोले-भाले लोगों को गुमराह कर रही है। उन्होंने सरकार की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि भगवंत मान और केजरीवाल ने अपने चुनावी वायदों के दौरान पंजाब के हर बिजली उपभोक्ता को हर महीने 300 यूनिट मुफ्त बिजली देने की घोषणा की थी, जिससे अब भगवंत मान सरकार पीछे हट गई है।

उन्होंने कहा कि ‘आप’ सरकार ने पंजाब को जाति के आधार पर बांटना शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि भगवंत मान ने हर घर के उपभोक्ता को 300 यूनिट मुफ्त बिजली देने की बात कही थी, लेकिन अब पंजाब के 80 प्रतिशत लोग मान सरकार द्वारा लगाई गई शर्तों के मुताबिक इस तथाकथित योजना के लाभ से वंचित रहेंगे। भगवंत मान दावा करते थे कि इससे पंजाब के 51 लाख से ज्यादा परिवारों को फायदा होगा, लेकिन उनके द्वारा जारी सर्कुलर से साफ हो गया है कि मान सरकार एक बार फिर पंजाबियों को गुमराह कर रही है।

उन्होंने कहा कि अब मुख्यमंत्री भगवंत मान ने यह कहकर जनता को गुमराह करना शुरू कर दिया है कि 15 अगस्त से मोहल्ला क्लीनिक शुरू किया जाएगा, जबकि हकीकत यह है कि पंजाब में सरकारी अस्पतालों की हालत इतनी खराब है कि आम लोगों को न तो दवा मिल पाती है और न ही अच्छा इलाज। दिल्ली के मोहल्ला क्लीनिक पूरी तरह से फेल हो चुके हैं, क्योंकि वहां सुविधाएं न के बराबर हैं, जिससे वहां के लोग निजी अस्पतालों का सहारा लेने को मजबूर हैं।