भगवंत मान सरकार सिंगल विंडो के माध्यम से उद्योग स्थापित करने के लिए देगी हर मंजूरी : कैबिनेट मंत्री Anmol Gagan Maan

Spread the News

चंडीगढ़: मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पंजाब को रंगला पंजाब में बदलने के लिए निवेशकों को राज्य में लाने के लिए पारदर्शी और उदार नीति अपनाने के निर्देश जारी किए हैं। पंजाब के कैबिनेट मंत्री अनमोल गगन मान ने इस संबंध में इन्वेस्ट पंजाब विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री द्वारा जारी निर्देशों को बिना किसी देरी के लागू करने के निर्देश दिए हैं ताकि राज्य में अधिक से अधिक निवेश आ सके।

साथ ही अनमोल गगन मान ने निवेशकों को बिना किसी देरी और परेशानी के सभी स्वीकृतियां सुनिश्चित करने के स्पष्ट निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि भगवंत मान सरकार पंजाब को औद्योगिक विकास में अग्रणी राज्य बनाने के लिए कटिबद्ध है, सरकार ने पहले ही एक ढांचा तैयार कर लिया है जिसके तहत राज्य में उद्योग लगाने के लिए सभी मंजूरियां दी जाएंगी। उन्होंने यह भी कहा कि पंजाब में निवेश करने के इच्छुक निवेशक मंजूरी के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं और मंजूरी जल्दी दी जाएगी।

कैबिनेट मंत्री अनमोल गगन मान ने आगे कहा कि यह आम जनता की सरकार है जिसमें भ्रष्टाचार करने वालों के लिए कोई जगह नहीं है और अगर कोई अधिकारी या कर्मचारी ऐसा करता पाया गया तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। इस बैठक में इन्वेस्ट पंजाब के उच्च अधिकारी मौजूद थे।