MP Sunny Deol ने बताया राष्ट्रपति चुनाव में Vote ना देने कारण, बोले- अमेरिका में चल रहा इलाज, इसलिए नहीं दे सका Vote

Spread the News

चंडीगढ़: देश में हुए 15वें राष्ट्रपति चुनाव में एक तरफ जहां 99% से अधिक वोटिंग हुई वहीं पंजाब के कुछ सांसदों और विधायकों ने वोट नहीं डाला। इनमें गुरदासपुर से सांसद सनी देओल का नाम भी शामिल है। उनके वोट ना देने पर लोगों ने कईं सवाल भी उठाए, लेकिन वहीं अब उन्होंने वोट ना डालने पर अपनी सफाई दी है। दरअसल इस पर सनी देओल ने कहा कि वह राष्ट्रपति चुनाव के दौरान देश में नहीं थे। उनका अमेरिका में इलाज चल रहा है। इसी वजह से वह वोट नहीं दे सके।

फिल्म की शूटिंग के दौरान लगी चोट

वहीं सनी देओल के प्रवक्ता के अनुसार उनकी पीठ पर चोट आई है। वह एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे इसी दौरान उनके चोट आई जिसके बाद वह इलाज के लिए अमेरिका चले गए। हालांकि पहले वह मुंबई में ही इलाज करवा रहे थे लेकिन अब वह पिछले दो सप्ताह से अमेरिका में हैं और अपनी पीठ का इलाज करवा रहे हैं। लेकिन जब राष्ट्रपति चुनाव हुए तो वह उस वक्त देश में नहीं थे।

गौरतलब है कि पंजाब के 3 विधायक राष्ट्रपति चुनाव में वोटिंग के समय अनुपस्थित रहे थे। इनमें अकाली दल के मुल्लांपुर से विधायक मनप्रीत सिंह अय्याली, चब्बेवाल से कांग्रेसी विधायक डा. राजकुमार, शाहकोट से विधायक हरदेव सिंह लाडी सहित सांसद अभिनेता सनी देओल और मोहम्मद सदीक का नाम भी शामिल था।