Oppo के Reno 8 5G, Enco X2, पैड एयर टैब अब भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध

Spread the News

वैश्विक स्मार्टफोन ब्रांड ने घोषणा की है कि नया ओप्पो रेनो8 5 जी, जिसकी कीमत 29,999 रुपये है, एन्को एक्स2 और पैड एयर टैबलेट के साथ सोमवार को फ्लिपकार्ट, ओप्पो स्टोर और भारत में मेनलाइन रिटेल आउटलेट्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध हो गया है। रेनो8 5जी एक यूनिबॉडी डिजाइन में है और यह दो रंगों शिमर गोल्ड और शिमर ब्लैक में उपलब्ध होगा। डिवाइस में 4500 एमएएच की बैटरी है जो एक बार चार्ज करने पर डेढ़ दिन तक इस्तेमाल करने की सुविधा देती है।

इसका 80 वॉट सूपरवूक टीएम अडैप्टर केवल 11 मिनट चार्ज करने पर 50 प्रतिशत रिचार्ज हो जाता है। कंपनी ने कहा कि इसके अतिरिक्त, इस स्मार्टफोन पर ओप्पो की बीएचई (बैटरी हेल्थ इंजन) तकनीक बैटरी को 1,600 चार्ज साइकिल (औद्योगिक औसत 800 चार्ज साइकिल से दोगुना) के बाद अपनी मूल क्षमता का 80 प्रतिशत बनाए रखने की अनुमति देती है। कंपनी ने कहा, ‘‘इसका बैटरी 4 सालों तक सुरक्षित रूप से काम करता है।’’ फोटोग्राफी के लिए, रेनो8 5जी आरजीबीडब्ल्यू सोनी आईएमएक्स 709 सेल्फी सेंसर और सोनी के आईएमएक्स766 रियर स्नैपर के साथ आता है, जो इसे अतिरिक्त लाइट कैप्चर करने और इमेजेज की स्पष्टता में सुधार करने देता है।

‘डीओएल-एचडीआर’ तकनीक वीडियो में ब्राइटनेस और शैडो के सही संतुलन के साथ डायनेमिक रेंज है। यह स्मार्टफोन ओप्पो के एआई-एन्हांस्ड इमेजिंग फीचर्स जैसे अल्ट्रा नाइट वीडियो, नाइट पोर्ट्रेट और बोकेह फ्लेयर वीडियो पर भी चलता है। ओप्पो रेनो8 5जी ओप्पो के सुपर-कंडक्टिव वीसी लिक्विड कूलिंग सिस्टम के साथ एक संपूर्ण प्रदर्शन प्रदान करता है, जो पिछली पीढ़ी के हीट पाइप समाधान की तुलना में 1.5 गुना अधिक कुशल है। यह मीडियाटेक डाइमेंशन 1300 एसओसी, 8 जीबी रैम, 128 जीबी स्टोरेज और कलरओएस 12.1 के साथ चलता है।

ओप्पो पैड एयर के 4 जीबी प्लस 64 जीबी वर्जन के लिए 16,999 रुपये और फ्लिपकार्ट पर 4 जीबी प्लस 128 जीबी वर्जन के लिए 19,999 रुपये में बिक्री पर है। पावर-कुशल 6 एनएम आक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर के साथ ओप्पो का पहला टैबलेट मनोरंजन और शैक्षिक आवश्यकताओं के लिए डिजाइन किया गया है। यह अपने एआई सिस्टम बूस्टर 2.1 और रैम एक्सपेंशन तकनीक की बदौलत सुचारू मल्टीटास्किंग, ऐप्स के बीच सहज स्विचिंग, हाई-रेज वीडियो स्ट्रीमिंग और 3डी मोबाइल गेम प्रदान करता है।

साथ ही, ओप्पो एन्को एक्स2 टीडब्ल्यूएस 10,999 रुपये में उपलब्ध है। ये फ्लैगशिप ईयरबड्स उद्योग में अग्रणी एएनसी और सेगमेंट-फर्स्ट डॉल्बी ऑडियो बिनौरल रिकॉर्डिंग के साथ आते हैं। यह अगली पीढ़ी के सुपर डायनेमिक बैलेंस एन्हांस्ड इंजन (सुपरडीबीईई) आकोस्टिक सिस्टम को नॉर्डिक ऑडियो दिग्गज डायनाडियो के साथ सह-विकसित किया गया है। ग्राहक रेनो8 (8 प्लस 128जीबी) पर कई आकर्षक आफर्स जैसे विभिन्न बैंक कार्डों पर 3,000 रुपये तक का 10 प्रतिशत कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं। कंपनी ने कहा कि अगर कोई 31 अगस्त से पहले ओप्पो रेनो 8 सीरीज, एन्को एक्स 2 और ओप्पो पैड खरीदता है, तो ‘माई ओप्पो’ ऐप पर रजिस्टर करें और केवल 1 रुपये में 5,999 की ओप्पो वॉच फ्री ले सकते हैं।