Pathaan Motion Poster: फिल्म ‘पठान’ से सामने आया Deepika का पहला लुक, Siddharth Anand ने एक्टिंग की तारीफों में बांधे पुल

Spread the News

मुंबई: बॉलीवुड निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने आने वाली फिल्म पठान में दीपिका पादुकोण के अभिनय की तारीफ की है। यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म पठान में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नज़र आने वाले हैं।फिल्म पठान से दीपिका पादुकोण का लुक रिलीज कर दिया गया है। फिल्म पठान के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने फिल्म पठान में दीपिका पादुकोण के अभिनय की तारीफ की है।

सिद्धार्थ आनंद ने कहा, “दीपिका बड़ी स्टार है और पठान में उनकी उपस्थिति हमारी फिल्म को और भी रोमांचक और भव्य बनाती है। पठान में दीपिका का दमदार रोल है जो सभी के होश उड़ा देगा। मैंने उनके करियर की शुरुआत में ही उनके साथ काम किया है और पिछले कुछ वर्षों में मैंने उन्हें विकसित होते देखा है। पठान में दीपिका पादुकोण का पहला लुक उनकी चुंबकीय आभा का संकेत देता है। दीपिका एक दुर्लभ अभिनेत्री हैं, जिनकी अखिल भारतीय अपील किसी और की तरह नहीं है और एक फिल्म में उनका होना, जिस तरह से वह है, एक बहुत बड़ी यूएसपी है।” ‘पठान’ 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।