‘Black Panther: वकंडा फॉरएवर’ के ट्रेलर को 24 घंटे में 172 मिलियन व्यू मिले

Spread the News

‘ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर’ के ट्रेलर को पहले 24 घंटों में 172 मिलियन बार देखा जा चुका है। मार्वल के एक करीबी सूत्र ने ‘वेरायटी’ को दर्शकों की संख्या की पुष्टि की।‘वैराइटी’ की रिपोर्ट के अनुसार, ‘वकांडा फॉरएवर’ के टीजर की दर्शकों की संख्या 2017 में मिले मूल ‘ब्लैक पैंथर’ टीजर के 88 मिलियन व्यूज से लगभग दोगुनी है।

टीजर ने सोशल मीडिया पर भी धूम मचा दी, जिसमें ‘ब्लैक पैंथर’ से संबंधित विषयों पर 893,000 से अधिक उल्लेख हैं। हैशटैग-वकांडाफॉरएवर ने लगातार पांच घंटों से अधिक समय तक नंबर 1 ट्रेंडिंग स्पॉट रहा। अपने पहले 24 घंटों में इसे 172 मिलियन बार देखा गया, ‘ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर’ ‘स्पाइडर-मैन: नो वे होम’ टीजर और ‘थोर: लव एंड थंडर’ टीजर जैसे शीर्षकों के बाद एक स्टैंडअलोन मार्वल फिल्म के लिए शीर्ष ट्रेलर लॉन्च में से एक बन गया।

कॉमिक-कॉन के हॉल एच में टीजर दिखाए जाने से पहले, निर्देशक रयान कूगलर और फिल्म के कलाकारों की टुकड़ी के कई सदस्यों ने फिल्म को पेश करने और दिवंगत चाडविक बोसमैन की विरासत पर चर्चा करने के लिए मंच साझा किया, जिन्होंने मूल 2018 ‘ब्लैक पैंथर’ का नेतृत्व किया था। बोसमैन की 2020 में कोलन कैंसर से मौत हो गई थी। कूगलर ने लोगों से कहा, ‘‘इसका पालन करना कठिन होगा, लेकिन हम कोशिश करेंगे।’’ ‘लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर’ 11 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Exit mobile version