भ्रष्टाचार के आरोपों में फंसे पूर्व कैबिनेट मंत्री Vijay Singla के खिलाफ Mohali Court में चार्जशीट दाखिल

Spread the News

चंडीगढ़: भ्रष्टाचार मामले में फंसे पंजाब के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री डा. विजय सिंगला के खिलाफ मोहाली कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की गई है। डीएसपी बिक्रम बराड़ ने उनके खिलाफ चार्जशीट दायर करवाई है। बता दें कि मई के महीने में सिंगला को भ्रष्टाचार के मामले में गिरफ्तार किया गया था। इस मामले में एक्शन लेते हुए आप सरकार ने अपने ही मंत्री को बर्खास्त कर दिया था। मामला दर्ज होने के बाद सिंगला को जेल भी भेजा गया। इस मामले में सिंगला के साथ ओएसडी प्रदीप के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया था। वहीं अब मोहाली कोर्ट में केवल सिंगला के खिलाफ ही चार्जशीट दायर की गई है।

हाईकोर्ट से मिली था जमानत

गौरतलब है कि 8 जुलाई को हाईकोर्ट ने उन्हें इस मामले में जमानत दे दी थी। हालांकि मोहाली की एक अदालत ने सिंगला की जमानत याचिका को खारिज कर दिया था। जिसके बाद उन्होंने उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था। इस पर हाईकोर्ट ने उन्हें राहत देते हुए जमानत दे दी थी।

एक प्रतिशत कमीशन लेने का आरोप

बता दें कि पंजाब सरकार में स्वास्थ्य मंत्री रह चुके विजय सिंगला के खिलाफ करोड़ों के टेंडर में एक प्रतिशत कमीशन लेने का आरोप है। 24 मई को उनके खिलाफ भ्रष्टाचार का मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था।