एलपीजी गैस से भरे टैंकर को लेकर फरार होने के मामले में पुलिस ने आरोपी को अंबाला से दबोचा

Spread the News

औद्योगिक क्षेत्र बद्दी के तहत एलपीजी गैस से भरे टैंकर को लेकर फरार होने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को अंबाला से धर दबोचने में सफलता हासिल की है। यहां उल्लेखनीय है कि विगत 14 जुलाई को पुलिस थाना बद्दी में विशाल गोयल निवासी बाबरटोला रोहतक(हरियाणा) ने धारा 407 के अंतर्गत शिकायत दर्ज करवाई थी कि इसके गैस टैंकर का चालक पजांब निवासी गुरजेंट टैंकर सहित गायब हो गया है। शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया की वह जुलाई को गाजियाबाद टैंकर में गैस भर कर के गैस प्लांट बद्दी पहुंचा था और 8 जुलाई को उसने चतुराई से टैंकर में लगे जीपीएस व अपने फोन को बन्द कर दिया ।

इसके बाद चालक गैस से भरे टैंकर को लेकर फरार हो गया, जिसकी कुल कीमत करीब 55 लाख रूपए आंकी गई है। इस संर्दभ में शिकायत दर्ज होने के बाद एसपी बद्दी मोहित चावना ने मामले की जांच के लिए डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह के नेतृत्व में एक पुलिस टीम का गठन किया। जांच टीम ने पुलिस साईबर सैल के कर्मचारियों के साथ मिलकर सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगालने व अथक प्रयासों के उपरांत मामले में संलिप्त एक आरोपी अमरजीत उर्फ लाड्डी पुत्र कोमल सिंह गांव मुखलयाणा होशियारपुर (पंजाब) को अंबाला से गिरतार कर लिया।

पुलिस टीम टैंकर और टैंकर चालक की भी सरगर्मी से तलाश कर रही है, इसके अलावा यह भी पता लगाया जा रहा है कि उपरोक्त टैंकर से गैस को कहां पर बेचा गया। डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि मामले में गिर तार आरोपी से गहन पूछताछ के उपरान्त शीघ्र ही मुख्य आरोपी गुरजैन्ट को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने स्थानीय ट्रक/बस औपरेटरों से अपील करते हुए कहा कि किसी भी चालक को गाड़ी पर रखने से पहले उसके चाल चलन की गहनता से तस्दीक करवा लें।