सीनियर नैशनल कबड्डी चैंपियनशिप में Nitin Chandel ने मनवाया लोहा, दभोटा पहुंचने पर गांव वासियों ने किया स्वागत

Spread the News

नालागढ़ : सीनियर नैशनल कबड्डी चैंपियनशिप में दभोटा के नितिन चंदेल ने अपने खेल का लोहा मनवाया। गोवा की टीम से खेलते हुए नितिन चंदेल ने टीम को कांस्य पदक दिलाया। नितिन चंदेल के दभोटा पहुंचने पर गांव वासियों ने स्वागत किया।

जानकारी अनुसार 21 से 24 जुलाई तक हरियाणा के चरखी दादरी मे खेली गई प्रतियोगिता में दभोटा के नितिन चंदेल ने गोवा टीम की ओर से खेला। गोवा की टीम ने नितिन चंदेल को कप्तान बनाया। चार दिनों तक प्रमुख टीमों के बीच कई जबरदस्त मुकाबले खेले गए। जिसमे नालागढ़ के दभोटा गांव के 20 वर्षीय युवक नितिन चंदेल ने गोवा के टीम को कांस्य पदक जीतने में मुख्य भूमिका निभाई। कांस्य पदक जीतने के बाद मंगलवार को नालागढ़ वापस पहुंचे। नालागढ़ के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाऊस में दभोटा गांव वासियों ने मालाएं पहना कर नितिन चंदेल का स्वागत किया।

नितिन चंदेल हिमाचल के कबड्डी खिलाड़ी होने के बाद भी गोवा की टीम से खेलना पड़ा। वहीं इस प्रतियोगिता में हिमाचल प्रदेश सीनियर नेशनल कबड्डी टीम को जहां करारी हार का सामना करना पड़ा। इस मौके पर लार्ड महावीरा अस्पताल के चेयरमैन डा. अजीत पाल जैन, डा. आशिमा जैन, दलजीत राणा, जयपाल चंदेल, छोटू राम, नीरज ठाकुर, मनीष बस्सी, मीथू अली, सुमित गुप्ता, राहुल, दिलबाक, गिन्नी महाजन, प्रकाश, समेत दर्जनों लोगों ने उसका स्वागत किया।