UP: पिता ने दूसरी पत्नी के साथ मिलकर अपनी 7 महीने की बच्ची को उतारा मौत के घाट, फिर खेत में दफनाया शव

Spread the News

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में एक व्यक्ति और उसकी दूसरी पत्नी ने मिलकर सात महीने की बच्ची की हत्या कर उसे खेत में दफना दिया। जानकारी के मुताबिक संजय एक मोटर मैकेनिक है और उसकी दूसरी पत्नी मीना को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने खेत में गड़े शव को निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। रिपोर्ट में सिर में चोट और बाएं हाथ में फ्रैक्चर पाया गया।

दक्षिण के एडीसीपी राजेश श्रीवास्तव ने बच्ची की मां प्रमिला की दर्ज कराई प्राथमिकी पर शव को निकालने का फैसला लिया। प्रमिला ने दावा किया था कि उसके पूर्व पति संजय ने मीना के कहने पर बच्चे की हत्या कर दी। प्रमिला और संजय की शादी नौ साल पहले हुई थी और उनकी दो बेटियां हैं। कुछ महीने पहले दोनों अलग हो गए और प्रमिला दो बेटियों के साथ काकोरी स्थित मायके आ गई।

हाल ही में संजय ने मीना से शादी की, लेकिन 21 जुलाई को वह प्रमिला के घर गया और दोनों बेटियों को अपने साथ ले गया। चार दिन बाद प्रमिला अपनी बेटियों से मिलने आई तो छोटी बेटी को लापता पाया। उसने संजय से पूछा, लेकिन उसने कोई जवाब नहीं दिया।

प्रमिला ने पड़ोसियों से पूछताछ की, जिन्होंने उसे बताया कि उन्होंने एक दिन पहले संजय को बच्ची के शव को खेत में दफनाते देखा था। इसके बाद प्रमिला ने पुलिस से संपर्क किया, जिसने संजय और मीना को हिरासत में लिया। संजय ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।