Jalandhar police का गैंगस्टर और नशा तस्करों के खिलाफ हल्ला बोल

Spread the News

जालंधर: डीजीपी पंजाब गौरव यादव ने पंजाबभर में गैंगस्टरों,नशा तस्करों, वांछित आरोपियों के खिलाफ हल्ला बोलने के निर्देश दिए हैं। पुलिस कमिश्नर के नेतृत्व में महानगर में अलग-अलग स्थानों पर 37 नाके लगाकर सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता प्रबंध किए गए तो वहीं महानगर के पीजी, धार्मिक स्थल, होटल, रैस्ट हाऊस में सर्च अभियान चलाए गए। पुलिस कमिश्नर गुरशरण सिंह संधू ने बताया कि डीजीपी पंजाब गौरव यादव के आदेशानुसार गैंगस्टर और नशा तस्करों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया गया।

इस दौरान महानगर की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस कमिश्नर द्वारा शनिवार शाम 4 से 7 बजे तक एक विशेष अभियान चलाया गया। पुलिस कमिश्नर गुरशरण सिंह संधू, डीसीपी सिक्योरिटी एंड ऑपरेशन नरेश डोगरा, डीसीपी लॉ एंड आर्डर अंकुर गुप्ता, डीसीपी सिटी जगमोहन सिंह, डीसीपी इंवैस्टिगेशन जसकिरण जीत सिंह तेजा, एडीसीपी इंवैस्टिगेशन जगजीत सिंह सरोआ, एडीसीपी सिटी वन सहित सभी एसीपी रैंक के अधिकारी फील्ड में निकले। इनके साथ एआरपी दस्ते, डॉग स्क्वायड व बम स्क्वायड दस्ते भी थे जिन्होंने जालंधर के अलग-अलग स्थानों पर स्थित पीजी, धार्मिक स्थलों और महानगर के संवेदनशील स्थानों पर नाकाबंदी की और सर्च अभियान चलाए।

पुलिस कमिश्नर गुरशरण सिंह संधू ने सभी थाना प्रभारियों को साफ तौर पर निर्देश दिए हैं कि चाहे कोई आम हो जाए या फिर खास सबके साथ जीरो टॉलरैंस पॉलिसी अपनाई जाए। वहीं शहर में निजी वाहनों पर पुलिस के स्टीकर लगा कर घूम रहे वाहन चालकों के चालान काटे तो कईयों के स्टिकर उतारे गए। पुलिस कमिश्नर गुरशरण सिंह संधू देर शाम काफिले के साथ फील्ड में निकले। इस दौरान महानगर की नाकाबंदी चैक की गई। पुलिस कमिश्नर का काफिला शहर के बीचोंबीच से होते हुए बस्ती बावा खेल नहर पुल के निकट पहुंचा जहां थाना बस्ती बावा खेल के प्रभारी नाकाबंदी पर थे और ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वाले लोगों के साथ सख्ती से निपट रहे थे। इसके बाद पुलिस के पीछे का काफिला मॉडल हाऊस माता रानी चौक में पहुंचा। वहां नाकाबंदी लगा चैकिंग की और फिर मॉडल टाऊन से होते हुए शहर भर की नाकाबंदी चैक की गई।

पुलिस कमिश्नर की तरफ से इस दौरान प्राइवेट वाहनों पर पुलिस के स्टीकर लगाने वाले लोगों के खिलाफ अभियान चलाया गया और उनके चालान भी काटे गए तो कईयों को चेतावनी देकर छोड़ा गया। इस दौरान डीसीपी ऑपरेशन एंड सिक्योरिटी नरेश डोगरा, डीसीपी सिटी जगमोहन सिंह तथा डीसीपी अंकुर गुप्ता ने बताया कि पुलिस कमिश्नर के आदेशों पर सुरक्षा के चलते यह अभियान चलाया गया है। उन्होंने बताया कि बस स्टैंड सहित शहर के बाजारों में भी यह अभियान चलाया गया। उनका कहना था कि सुरक्षा के साथ कोई समझौता नहीं किया जाएगा और यदि कोई पुलिस मुलाजिम भी लापरवाही करता पाया गया तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी