दामाद की हत्या कर शव खुर्द-बुर्द करने के आरोपी गिरफ्तार, Jalandhar Police ने 4 दिन में सुलझाई कत्ल की गुत्थी

Spread the News

जालंधर: दामाद की हत्या करके लाश की पहचान मिटाने के आरोपी युवक और उसके माता-पिता को पुलिस ने वारदात के 4 दिन में ही गिरफ्तार कर लिया है। इन सभी को जालंधर के गांव जलभे और बहाउदीपुर से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस आगे की पूछताछ के लिए अदालत से इनके रिमांड की अपील करेगी।

एसएसपी दिहाती सरबजीत सिंह बाहिया ने इस बारे में बताया कि 25 जुलाई को उपकार नगर लंबा पिंड निवासी राजिंदर कुमार पुत्र धर्मपाल ने पुलिस को बयान दर्ज करवाया था कि उनके पुत्र लवलीन ने प्रेम विवाह करवाया है और वह अपनी ससुराल गांव जलभे में रह रहा है। उनकी बहू ने फोन पर बताया कि कुछ अज्ञात लोगों ने लवलीन का कत्ल करके उसकी लाश को गांव बाहर फेंक के आग लगा दी है। आदमपुर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

एसएसपी दिहाती के मुताबिक गिरफ्तारी के बाद आरोपियों ने बताया कि मृतक लवलीन कुमार बहुत शराब पिता था और पत्नी से मारपीट भी करता रहता था।
लवलीन के ग्रंथी साले युवराज सिंह ने कहा कि 25 जुलाई को लवलीन शराब के नशे में धुत्त होकर घर आया और पत्नी व बेटी से झगड़ा करने लगा। गुस्साए उसके ससुराल वालों ने मिलकर उसे पकड़ लिया, जिनमें युवराज सिंह, दूसरे जवाई, ससुर जसविंदर सिंह और सास शकुंतला देवी ने लवलीन को पकड़ा और उसके मुंह में कपड़ा ठूसकर सिर पर कड़े से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। फिर आरोपियों ने उसके शव को गांव के बाहर ले जाकर आग लगा दी ताकि शव की शिनाख्त न हो सके।