कनाडा में बे-काबू कार ने पंजाब की लड़की को कुचला, परिवार ने सरकार से की शव भारत लाने की अपील

Spread the News

मोहाली : कनाडा के सरी में स्ट्राबेरी हिल लाइब्रेरी के पास सड़क हादसे में पंजाबी लड़की की मौत होने की खबर मिली है। जानकारी के अनुसार एक तेज रफ्तार कार अचानक बेकाबू हो गई और फुटपाथ पर घर जा रही पंजाब के कुराली निवासी अमनजोत भागी उर्फ ​​श्वेता (22) को टक्कर मार दी।

इस हादसे में अमनजोत भागी गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे तुरंत सरी के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। मृतक लड़की के माता-पिता ने पंजाब और भारत सरकार से शव को भारत लाने और मामले की उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग की है।

मृतक लड़की के पिता संजीव कुमार भागी ने बताया कि उन्हें कल रात सरी से उनकी बेटी की सहेलियों का फोन आया। जिन्होंने बताया कि उनकी बेटी की एक दुर्घटना में मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि उनकी बेटी देर शाम अपनी ड्यूटी से पैदल घर आ रही थी, इसी बीच अचानक एक तेज रफ्तार कार ने उसे टक्कर मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। इस हादसे में उसके सिर में गहरी चोटें आई, जिस कारण अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक लड़की के पिता ने यह भी बताया कि मृतक देह काफी खराब हो चुकी, इस लिए अंतिम सस्कार के लिए वह कनाडा जा रहे है।