बाबा फरीद यूनिवर्सिटी के VC का इस्तीफा: FAIMA डॉक्टर्स एसोसिएशन ने स्वास्थ्य मंत्री के खिलाफ कार्रवाई की उठाई मांग

Spread the News

चंडीगढ़: स्वास्थ्य मंत्री पंजाब चेतन सिंह जौड़ामाजरा के व्यवहार के बाद बाबा फरीद यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर डॉ. राज बहादुर के इस्तीफे का हर तरफ विरोध जताया जा रहा है। वहीं अब FAIMA डॉक्टर्स एसोसिएशन ने भी इसका विरोध जताया है और उन्होंने स्वास्थ्य के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

FAIMA डॉक्टर्स एसोसिएशन ने ट्वीट कर लिखा बाबा फरीद विश्वविद्यालय के इतने प्रसिद्ध डॉक्टर और वीसी डॉ. राज बहादुर का सार्वजनिक अपमान किसी भी कीमत पर स्वीकार्य नहीं है! हम वरिष्ठतम सरकारी डॉक्टर के साथ दुर्व्यवहार के लिए स्वास्थ्य मंत्री चेतन सिंह के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करते हैं!

 

 

बता दें कि बीते दिन स्वास्थ्य मंत्री चेतन सिंह जौड़ामाजरा अस्पताल के निरीक्षण के दौरान वह एक वार्ड में अपनी टीम के साथ पहुंचे जहां पर एक बैड पर फटा-पुराना गद्दा बिछा था, जिसे देखने के बाद मंत्री द्वारा वाइस चांसलर से उस गद्दे पर लेटने को कहा गया जिसके बाद न चाहते हुए वाइस चांसलर डा. राज बहादुर गद्दे पर लेट कर कुछ क्षण में उठ गए। मैडीकल कालेज अस्पताल के दौरे के दौरान कई बार मंत्री अस्पताल प्रबंधन की व्यवस्थाओं से नाराज दिखाई दिए। इस दौरान मंत्री ने काऊंटर के अंदर जाकर स्थिति का बारीकी से जायजा लिया गया। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार किसी भी प्रकार की अनियमितता को बर्दाश्त नहीं करेगी, लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाओं के लिए डाक्टर, स्टाफ, दवा आदि की पूरी-पूरी उपलब्धता करवाई जा रही है।