बाबा फरीद यूनिवर्सिटी के VC के इस्तीफे के बाद Dr. Navjot Kaur Sidhu का Tweet, कहा – नेताओं को नहीं करना चाहिए बुद्धिमान दिमागों का अपमान

Spread the News

चंडीगढ़: हेल्थ मिनिस्टर चेतन सिंह जौड़ामाजरा के व्यवहार के बाद बाबा फरीद यूनिवर्सिटी के VC डॉ. राज बहादुर ने सरकार को इस्तीफा भेज दिया है। जिसके बाद से ही अब इस पर सियासत भी शुरू हो गई है। वहीं अब इस पर नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी डॉ नवजोत कौर का ट्वीट सामने आया है।

डॉ नवजोत कौर सिद्धू ने ट्वीट कर लिखा मैं सभी डॉक्टरों से अनुरोध करती हूं कि वे गंदे और गैर-कामकाजी चिकित्सा उपकरणों को स्वास्थ्य विभाग के सामने फेंक दें और उन सभी कामों को रोक दें जिनके लिए बेहतरीन उपकरण और बुनियादी ढांचा उपलब्ध नहीं है। नेताओं को पंजाब के सबसे बुद्धिमान दिमागों का अपमान करना बंद कर देना चाहिए। पहले व्यवहार करना सीखो।

क्या है मामला

दरअसल बीते दिन पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री चेतन सिंह जौड़ामाजरा ने बाबा फरीद मेडिकल यूनिवर्सिटी के गुरु गोबिंद सिंह मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने चेकिंग करते हुए उन्हें स्किन वार्ड के बेड पर लेटा दिया। जिसके बाद उन्होंने इस्तीफा दे दिया। इस घटना की एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रही है।