VC Dr. Raj Bahadur का इस्तीफा: Brinder Dhillon बोले- सत्ता हाथों में आते ही AAP खुद को समझ रही ‘पंजाब का महाराजा’

Spread the News

चंडीगढ़: बाबा फरीद मेडिकल कॉलेज यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर डॉ. राज बहादुर के साथ सेहत मंत्री चेतन सिंह जौड़ामाजरा के व्यवहार को लेकर अब पंजाब सरकार घिरती हुई दिखाई दे रही है। विरोधी सेहत मंत्री को बर्खास्त करने की मांग कर रहे हैं। वहीं अब इस पर पंजाब युवा कांग्रेस के अध्यक्ष की प्रतिक्रिया सामने आई है।

बरिंदर ढिल्लों ने कहा कि आम आदमी पार्टी के हाथों सत्ता आते ही वह खुद को ” राज्य का महाराजा” के रूप में सोचने लगे हैं। जहां वे कैमरे पर सस्ते प्रचार के लिए अधिकारियों को “फोकी शहरात” के लिए सिस्टम में कोई बड़ा बदलाव लाए बिना और राजनीतिक लाभ के लिए आलोचना करने लगे हैं। लेकिन अब जब वे सरकार में हैं, बाधाओं को महसूस करते हुए, उन्होंने अधिकारियों को निशाना बनाना और उनकी निंदा करना शुरू कर दिया है और अपने बड़े-बड़े वादों के लिए उन्हें बलि का बकरा बनाना शुरू कर दिया है।

उन्होंने आगे कहा कि सिस्टम में सुधार की जरूरत है, लेकिन कैमरे पर लोगों को अपमानित करने की कीमत पर नहीं, जो सत्ता का सरासर दुरुपयोग और साथी मनुष्यों के लिए सम्मान की कमी है। हम बिना शर्त माफी की मांग करते हैं अन्यथा हम डॉक्टरों की ओर से विरोध करेंगे और कैबिनेट मंत्री का घेराव करेंगे और राज्य भर में उनके पुतले जलाएंगे। यह मानवता के बारे में है …

यह है मामला

बता दें कि बीते दिन सेहत मंत्री चेतन सिंह जौड़ामाजरा अस्पताल के निरीक्षण के दौरान वह एक वार्ड में अपनी टीम के साथ पहुंचे जहां पर एक बैड पर फटा-पुराना गद्दा बिछा था, जिसे देखने के बाद मंत्री द्वारा वाइस चांसलर से उस गद्दे पर लेटने को कहा।इसकी एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वहीं मैडीकल कालेज अस्पताल के दौरे के दौरान कई बार मंत्री अस्पताल प्रबंधन की व्यवस्थाओं से नाराज दिखाई दिए। इस दौरान मंत्री ने काऊंटर के अंदर जाकर स्थिति का बारीकी से जायजा लिया गया। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार किसी भी प्रकार की अनियमितता को बर्दाश्त नहीं करेगी, लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाओं के लिए डाक्टर, स्टाफ, दवा आदि की पूरी-पूरी उपलब्धता करवाई जा रही है।