अमृतसर में लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य सक्रिय, पिस्टल दिखाकर फिरौती की मांग की, पुलिस जांच में जुटी

Spread the News

अमृतसर : डॉक्टरों को लॉरेंस बिश्नोई गैंग के नाम पर धमकियां आना लगातार जारी है। अभी तक 8 डॉक्टर्स सामने आ चुके हैं, जिन्हें लगातार धमकियां भरे फोन व मैसेज आ रहे हैं, लेकिन अब डॉक्टर्स को कॉल्स के बाद वीडियो मैसेज भी आने शुरू हो गए हैं, जिसमें एक पिस्टल दिखा गोलियां दागने की धमकियां दी जा रही हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शहर के 8 डॉक्टर्स को एक्सटॉर्शन मनी के लिए कॉल्स आ चुकी हैं। यह कॉल्स कनाडा के नंबरों से किए जा रहे हैं और कॉल करने वाला खुद को विक्की बराड़ व लॉरेंस बिश्नोई गैंग का सदस्य बताता है। कॉल करने वाले ने एकाउंट नंबर भी दिया है, जिसमें 5 से 6 लाख रुपए डालने के लिए कहा गया है। डॉक्टर्स को धमकियों वाले कॉल्स के बाद पुलिस अलर्ट तो हो गई है, लेकिन मैसेज लगातार आने जारी हैं।

डॉक्टर्स को धमकियां देने वाले आरोपी जिस एकाउंट नंबर का जिक्र कर रहे हैं और पैसे डालने की बात कह रहे हैं, वे एसबीआई बैंक का है। इतना ही नहीं, एकाउंट किसी किसी परनीश कुमार नामक व्यक्ति के नाम पर है। पुलिस बैंक से संपर्क में है ताकि पूरी जानकारी मिल सके।

शहर में जिन 8 डॉक्टरों को कॉल व मैसेज आ रहे हैं, वे सभी 2 ही नंबरों वाले हैं। डॉक्टरों का कहना है कि उन्हें पहले +1(425)606-4366 नंबर से कॉल आती है। इसके बाद +1(425)331-6409 नंबर से मैसेज आने शुरू हो जाते हैं। आरोपी सिर्फ व्हाट्सएप का प्रयोग कर रहा है, ताकि उसकी कॉल्स को रिकार्ड न किया जा सके।

अब आरोपियों ने डॉक्टरों पर पैसे देने के लिए मानसिक दबाव बढ़ाने की तकनीक प्रयोग में लानी शुरू कर दी है। डॉक्टरों को कॉल व मैसेज के बाद वीडियो भेजी जा रही है, जिसमें आरोपी एक पिस्टल को लोड करता दिखाई दे रहा है। साथ ही कहता है कि जिस तरह सिद्धू मूसेवाला को छल्ली किया, यह सारी गोलियां तुम में भी डाल देंगे, इसलिए एकाउंट में पैसे डाल दे।