Kuldeep Bishnoi थामेंगे BJP का दामन, कभी भी दे सकते हैं विधानसभा सदस्यता से इस्तीफा, Tweet कर दिए संकेत

Spread the News

नई दिल्लीः हरियाणा के आदमपुर से कांग्रेस के विधायक कुलदीप बिश्नोई भाजपा में जाने की तैयारी में है। कुलदीप बिश्नोई ने10 बजकर 10 मिनट पर संकेत दिए कि वो भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन कर सकते हैं। खबरों के मुताबिक, कुलदीप बिश्नोई विधानसभा अध्यक्ष को कभी भी अपनी इस्तीफा सौंप सकते हैं। उन्होंने ट्वीट के जरिए अपने पार्टी बदलने के संकेत दिए हैं।

बता दें कि कुलदीप बिश्नोई ने अपने ट्विटर अकाउंट से कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी की फोटो भी हटा दी है। इसके अलावा बिश्नोई ने अपने पिता पूर्व मुख्यमंत्री भजन लाल का राजीव गांधी के साथ फोटो भी हटा दिया है। उनके पार्टी बदलने पर आदमपुर सीट पर उपचुनाव हो सकता है और यह उपचुनाव कुलदीप के लिए आसान नहीं होगा।

गौरतलब है कि आदमपुर के विधायक बिश्नोई ने दिल्ली में भाजपा नेताओं से मुलाकात करने के बाद उनकी खूब प्रशंसा की। यही नहीं, उन्होंने जून महीने हुए राज्यसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस उम्मीदवार के खिलाफ मतदान किया था, जिसके बाद उन्हें कांग्रेस पार्टी के सभी पदों से निष्कासित कर दिया था। उसके बाद से ही अटकलें लगाई जा रही हैं कि वह भाजपा में शामिल हो सकते हैं।