हॉलीवुड अभिनेता Brad Pitt ब्रैड पिट-स्टारर ‘Bullet Train’ 5 अगस्त को भारत में होगी रिलीज

Spread the News

ब्रैड पिट स्टारर बुलेट ट्रेन भारत में सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमैंट इंडिया द्वारा 5 अगस्त को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज की जाएगी। हॉलीवुड स्टार ब्रैड पिट का कहना है कि आगामी एक्शन फिल्म बुलेट ट्रेन में उन्हें अपने करियर की सबसे मजेदार भूमिका लेडीबग, ए चंप ऑफ ए हत्यारे में मिली। ऑस्कर विजेता अभिनेता ने डैडपूल 2 के निर्देशक डेविड लीच द्वारा अभिनीत सोनी फिल्म की सुर्खियां बटोरीं, जिन्होंने पहले फाइट क्लब और ट्रॉय जैसी कई फिल्मों में पिट के स्टंट डबल के रूप में काम किया था।

ब्रैड पिट ने कहा कि कोरोना वायरस महामारी के चरम पर बुलेट ट्रेन उनके पास आई और ताजी हवा की सांस की तरह महसूस किया। इसके साथ एक इंटरव्यू के दौरान पूर्व पत्नी एंजेलिना जोली के साथ लंबे समय से चल रहे हिरासत विवाद के बावजूद, हॉलीवुड स्टार ब्रैड पिट अभी भी अपने बच्चों के साथ रहते हैं क्योंकि उन्होंने अपनी एक बेटी और नृत्य के प्रति उसके जुनून के बारे में बात की है।

उन्होंने हाल ही में एक वीडियो के बारे में ईटी को बताया कि बहुत सुंदर है और बेहद प्यारा डांस करती है। पिट ने कहा कि शीलो को उनसे प्रति•ाा विरासत में नहीं मिली क्योंकि उन्होंने कहा, ‘‘मुझे नहीं पता कि उसे यह कहां से मिला। मैं यहां मिस्टर टू-लेफ्ट-फीट हूं।’’ पिता ने साझा किया, ‘‘मुझे अच्छा लगता है जब वे अपना रास्ता खोजता है, उन चीजों को ढूंढती है जिनमें वे रुचि रखते हैं और फलते-फूलते हैं।’’

क्लिप में, 16 वर्षीय लड़की ने दोजा कैट के एकल ‘वेगास’ पर नृत्य करते हुए अपने कौशल का प्रदर्शन किया। यह वीडियो शीलो की डांस क्लास से ली गई कोरियोग्राफी रूटीन शोकेस का हिस्सा था जो कैलिफोर्निया के लॉस एंजिल्स में प्रतिष्ठित स्कूल मिलेनियम डांस कॉम्प्लेक्स से बाहर है।यह एकमात्र मौका नहीं था जब शीलो ने अपनी प्रतिभा दिखाई। यू वीकली के अनुसार, ब्रैड और एंजेलिना दोनों ही शीलो और उनके नृत्य के जुनून को पसंद करते रहे हैं।